रैणी के पिनान कस्बे मे सीएचसी पर नियमित रूप से लग रहे महंगाई राहत कैंप में आमजन को मिल रहा लाभ

Apr 30, 2023 - 07:29
 0
रैणी के पिनान कस्बे मे  सीएचसी पर नियमित रूप से लग रहे महंगाई राहत कैंप में आमजन को मिल रहा लाभ

रैणी(अलवर)महेश चन्द मीना

अलवर के रैणी-उपखंड क्षेत्र के पिनान कस्बे मे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर राज्य सरकार की और से लगाये जाने वाले महंगाई राहत कैंप सोमवार 24 अप्रैल से रोज प्रतिदिन नियमित रूप से लगाए जा रहे है।
आमजन के हित को ध्यान मे रखते हुए रैणी क्षेत्र मे ग्राम पंचायत मुख्यालय पर महंगाई राहत कैंप के अलावा प्रतिदिन स्थाई कैम्प भी लगाए जा रहे है जिससे कि गर्मी के मौसम मे आमजन परेशान नही हो सके इसको ध्यान मे रखते हुए अलवर जिला कलेक्टर डाक्टर जितेंद्र कुमार सोनी ने रैणी क्षेत्र मे रैणी पंचायत समिति मुख्यालय पर तथा तहसील मुख्यालय पर और रैणी उपखण्ड मुख्यालय पर एवं पिनान  , माचाड़ी  , गढीसवाईराम  सीएचसी पर महंगाई राहत कैंप रोज प्रतिदिन नियमित रूप से लगाए जा रहे है।
शनिवार दोपहर को जब मिडियाकर्मी महेश चन्द मीना पिनान सीएचसी पर पहुंचा तो देखा गया कि राज्य सरकार की 10 जन कल्याणकारी योजनाओ के रजिस्ट्रेशन के लिए कैम्प जारी था और मिडियाकर्मी ने देखा कि कूपन नम्बर 45 , 46 , 47 के नाम से पुकारते हुए रजिस्ट्रेशन करते हुए नजर आए। 
पिनान सीएचसी पर राजेंद्र मीना आरवाईएम, विजय सिंह मीना पंचायत एलडीसी और मुकुट मीना एलडीसी तथा राजेंद्र सैनी और सोहनलाल बैरवा की टीम कैम्प मे मौजूद रहकर आमजन के रजिस्ट्रेशन कर रहे है।
पिनान सीएचसी पर महंगाई राहत कैंप मे रजिस्ट्रेशन करने वाली टीम के द्वारा मिडियाकर्मी महेश चन्द मीना को बताया कि हमारे द्वारा प्रतिदिन 100--150 रजिस्ट्रेशन किए जा रहे है सोमवार से ही।
पिनान सीएचसी की तरह ही माचाड़ी सीएचसी और गढीसवाईराम सीएचसी पर भी लगातार प्रतिदिन नियमित रूप से रजिस्ट्रेशन किये जा रहे है जो 30 जून 2023 तक महंगाई राहत कैंप अनवरत रूप से चलते रहेंगे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................