ग्रह कलेश के चलते रिलायंस टावर पर चढा एक युवक समझाइस के बाद उतरा नीचे

Jul 1, 2021 - 16:43
 0
ग्रह कलेश के चलते रिलायंस टावर पर चढा एक युवक समझाइस के बाद उतरा नीचे

खेड़ली (अलवर, राजस्थान) कस्बे में ग्रह कलेश के चलते एक युवक रिलायंस टावर पर चढ गया जिसे काफी मशक्कत के बाद समझाइस कर उतारा गया।जानकारी के अनुसार कस्बे के सेड़ के मड के पास एक मकान में स्थित रिलायंस टावर पर शिब्बो पुत्र महेन्द्र राजपूत जाति ठाकर निवासी सेड का मड  ग्रह कलेश के चलते शराब पीकर रिलायंस के मोबाइल के करीब पौने दो बजे ऊपर चढ़ गया जिसकी सूचना मिलते ही आस- पास के लोगो की काफी संख्या में भीड इकठ्ठा हो गयी और सूचना थाना पुलिस को दी वही सुचना पर थानाधिकारी सज्जन कुमार मय जाप्ता मौके पर पहुंचे वही साथ ही आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये। इस दौरान आस- पास के लोगो द्वारा टावर पर चढ़े युवक से फोन पर कई बार बात की और उतरने के लाऐ समझाइश की गयी लेकिन युवक नही माना वही प्रशासनिक अधिकारियों व युवक की पत्नी सहित बेटी ने मंदिर में लगे लाउडस्पीकर की मदद से युवक को समझाइश कर उतारने के उतने के लिए कहा लेकिन वह नही माना वही पुलिस प्रशासन व मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों द्वारा युवक शिब्बो की सुरक्षा के इंतजाम के चलते फायर ब्रिगेड व मैडिकल टीम को पहले ही तैनात कर लिया और ऊपर से युवक कूद नही जाये जिसके लिऐ टावर के आसपास फोम के गद्दे भी बिछा दिये गये। वही प्रशासन द्वारा मौके पर लगी भीड को हटाया गया जिस पर स्थानिय लोगो द्वारा दोबारा युवक से फोन पर बात कर किसी भी प्रकार की कार्रवाई पुलिस टीम व प्रशासन द्वारा नही किये जाने का भरोसा दिलाया जिसके बाद उक्त युवक शिब्बो करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद टावर से नीचे ऊतरा जहा युवक के टावर से सुरक्षित नीचे ऊतर जाने पर प्रशासन के आला अधिकारियों व आस- पास के लोगो ने राहत की सांस ली।वही शिब्बो के दो बच्चे है जिनमें बेटी का नाम आदिति व बेटा का नाम नैतिक है। वही पुलिस ने उक्त युवक का राजकीय रैफरल अस्पताल में फस्टेट ट्रिटमेंट करवाया गया।

इस मौके पर लक्ष्मणगढ सीओ राजेश शर्मा, तहसीलदार गिरधर लाल मीणा, उपखंड अधिकारी लक्ष्मणगढ लाखन सिंह गुर्जर,खेरली थानाधिकारी सज्जन कुमार सहित आला अधिकारी व पुलिस वल सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

शराब के नशे में टावर पर चढ़ा था युवक

कस्बे के शेड के मड के पास एक मकान में स्थित रिलायंस टावर पर शिब्बो पुत्र महेन्द्र राजपूत गृह कलेश के चलते शराब पीकर भीषण गर्मी में करीब तीन घंटे तक चढ़ा रहा जिसकी सुचना मिलते ही आस- पास के लोगों की काफी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई और पुलिस को सुचना दी सुचना मिलते ही थानाधिकारी सज्जन कुमार मय जाप्ता मौके पहुंचे वहीं एसडीएम और आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये इस दौरान आस-पास के लोगों ने युवक से फोन पर कई बात की और उतरने के लिए समझाइश की लेकिन नहीं माना।

पत्नी व बच्चों ने लाउडस्पीकर पर पर भी की समझाइश

प्रशासन के काफी देर मशक्कत के बाद पत्नी व बच्चों को बुलाया और मंदिर में लगे लाउडस्पीकर से युवक की समझाइश कराई लेकिन वह नहीं माना बाद में अधिकारियों द्वारा उक्त युवक को भरोसा दिलाया तब जाकर युवक टावर से नीचे उतरा और प्रशासन ने राहत की सांस ली।

  • रिपोर्ट:- रोहित सिंघल 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................