यदि कोरोना के खिलाफ जंग जीतनी है तो, प्रत्येक व्यक्ति को रहना होगा जागरूक - बेरवाल

May 6, 2021 - 01:26
 0
यदि कोरोना के खिलाफ जंग जीतनी है तो, प्रत्येक व्यक्ति को रहना होगा जागरूक - बेरवाल

डीग (भरतपुर, राजस्थान/ पदम जैन) कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण के चलते सरकार द्वारा घोषित रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े के तहत  संभागीय आयुक्त प्रेमचंद बेरवाल ने बुधवार को डीग कस्बे में पैदल भ्रमण कर  कोरोना गाइडलाइंस के तहत लागू की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए ।
इस दौरान संभागीय आयुक्त प्रेमचंद बेरवाल, तहसीलदार अशोक कुमार शहा, नायब तहसीलदार मदनलाल सहित  पुलिस मय जाब्ते के साथ कस्बे के मुख्य मार्गों से होते हुए निकलें।इस मौके पर  संभागीय आयुक्त बेरवाल ने  आमजन से कोरोना गाइडलाइन की पालना करने को लेकर कहा कि आमजन मास्क का उपयोग करें, भीड़भाड़ वाली जगह पर नहीं जावें। घर पर रहे विना वजह घरों से नही निकले, अपने हाथों को साबुन या सैनिटाइजर से साफ करें ।एवं सरकार की गाइडलाइन की पालन करें।बेरवाल ने कहा कि व्यापारी लोग अपने प्रतिष्ठानों को सरकार की गाइडलाइन के तहत समय सीमा का ध्यान रखते हुए खोलें। और दुकानों  पर सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करें। तभी हम कोरोना संक्रमण पर प्रभावी ढंग से क़ाबू पा सकते हैं।  उन्होंने कहा यदि कोरोना महामारी के खिलाफ जंग  जीतनी है तो प्रत्येक व्यक्ति को जागरूक होना होगा। इसी तरह उपखंड अधिकारी हेमंत कुमार के निर्देशन में तहसीलदार अशोक शाह और एस आई फत्तेलाल के नेतृत्व में पुलिस औऱ नगर पालिका की संयुक्त टीम ने कार्यवाही करते हुए कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले 38 लोगों के चालान काटते हुए  से 4400 वसूल किए हैं। पुलिस ने इस दौरान 5 वाहन चालकों के खिलाफ एमबी एक्ट के तहत कार्यवाही भी की है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................