विकास कार्यों के लिए धनराशि नहीं मिलने पर सरपंच संघ ने किया धरना प्रदर्शन, विकास अधिकारी को सौपा ज्ञापन

Feb 24, 2021 - 23:41
 0
विकास कार्यों के लिए धनराशि नहीं मिलने पर सरपंच संघ ने किया धरना प्रदर्शन, विकास अधिकारी को सौपा ज्ञापन

रामगढ़ (अलवर,राजस्थान)  सरकार द्वारा दी जाने वाली राशि एफ एफ सी और एफएससी की राशि पिछले ढाई वर्ष से नहीं मिलने पर आक्रोशित हो रामगढ़ पंचायत समिति के सरपंच संघ द्वारा रामगढ़ पंचायत समिति कार्यालय में धरना प्रदर्शन किया  गया!  एक तरफ राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जयपुर में इस वर्ष का बजट पेश कर रहे थे तो दूसरी तरफ रामगढ़ पंचायत समिति में मुख्यमंत्री एवं सरकार के विरोध में सरपंच संघ द्वारा ढाई वर्ष से विकास कार्यों के लिए धन राशि आवंटित करने से आक्रोशित हो मुख्यमंत्री और राज्य सरकार के खिलाफ नारे लगाए जा रहे थे।
रामगढ़ ब्लॉक के सरपंच संघ अध्यक्ष जुबेर अहमद ने बताया कि जब से ग्राम पंचायतों के चुनाव हुए हैं तब से लेकर आज तक ढाई वर्ष से एफएफसी और एफएससी की धनराशि आवंटित नहीं की गई है। जिससे ग्राम पंचायतों के विकास कार्य रुके हुए हैं। इधर जनता अनेक कामों के लिए ग्राम पंचायतों में आकर हमारे कान खाती है कि आप यह काम नहीं करवा रहे वो काम नहीं करवा रहे, हमें जवाब देना भी मुश्किल हो रहा है। धनराशि आवंटित कराने को लेकर पंचायत समिति कार्यालय में धरना प्रदर्शन किया गया उसके बाद विकास अधिकारी प्रेम राज मीणा को ज्ञापन सौंपा गया। इस अवसर पर सरपंच संघ अध्यक्ष जुबेर अहमद, जुम्मा खां, रघुवीर सैनी, राजू सैनी, बलिराम सैनी सहित अनेक सरपंच मौजूद रहे।

 

Report :- RadheSyam Gera


 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................