भाजपा एवं कांग्रेस पार्टी में बागीयो ने किया नामांकन दाखिल: बागी नेत्री सुनीता मीणा दंडोति देते हुए पहुंची नामांकन भरने

Nov 6, 2023 - 18:40
 0
भाजपा एवं कांग्रेस पार्टी में बागीयो ने किया नामांकन दाखिल: बागी नेत्री सुनीता मीणा दंडोति देते हुए पहुंची नामांकन भरने
भाजपा एवं कांग्रेस पार्टी में बागीयो ने किया नामांकन दाखिल: बागी नेत्री सुनीता मीणा दंडोति देते हुए पहुंची नामांकन भरने

लक्ष्मणगढ़ (अलवर./ कमलेश जैन) राजगढ़ - लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में भाजपा एवं कांग्रेस में बागी उम्मीदवारों द्वारा दोनों पार्टियों में ही नामांकन दाखिल कर दिया गया है। दोनों ही पार्टियों में बागी उम्मीदवार हो गए हैं । कांग्रेस के पूर्व विधायक जोहरी लाल मीणा कांग्रेस के बागी उम्मीदवार का नामांकन भर चुके हैं । उन्होंने अपना नामांकन उम्मीदवारी का पेश कर दिया है।
 वहीं भाजपा से पूर्व प्रत्याशी रही सुनीता मीणा भी बागी हो गई है ।उन्होंने अलग- अंदाज में ही दंडोति देते हुए अपना नामांकन भरने पहुंची एवं उनके साथ भाजपा के विजय समर्थलाल एवं डॉक्टर श्याम सुंदर भी मौजूद रहे । सुनीता मीणा के साथ नामांकन करने जा रहे कुछ कार्य कर्ताओ द्वारा उनके साथ दंडोति दी जा रही थी।
वहीं भाजपा की टिकट की दावेदारी कर रहे विजय समर्थ लाल मीणा व डॉक्टर श्याम सुंदर मीणा भी सुनीता मीणा की साथ थे। इस अवसर पर भाजपा की बागी प्रत्याशी सुनीता मीणा ने कहा कि भाजपा पार्टी ने जिसे टिकट दिया है मैं उसका समर्थन नहीं कर सकती। भाजपा के टिकट की दावेदारी और कार्यकर्ताओं द्वारा भी की गई थी। मेरे साथ क्षेत्र की जनता है मुझे जनता ने टिकट दिया है मेरे साथ कार्यकर्ताओं की भीड़ देख रहे हैं इन्हीं के द्वारा जनता का टिकट मुझे मिला है ‌  मैं जनता के साथ खड़ी हूं अगर इनका साथ नहीं होता तो मैं चुनाव नहीं लड़ती ।दंडोति के बारे में उन्होंने कहा कि दंडोति तो ईश्वर ने चाहा तो वैसा ही हो रहा है। भाजपा की बागी प्रत्याशी ने कहा कि मैंने गत 20 वर्षों से पार्टी में मेहनत की है तथा क्षेत्र में दुख सुख में लोगों में भागीदारी निभाती आ रही हू। जब समय आया तो टिकट अन्य किसी को देकर भाजपा पार्टी द्वारा गलत किया है । जिसका विरोध  चल रहा है।
 इधर कांग्रेस में मांगीलाल मीणा को टिकट कांग्रेस द्वारा दिया गया है ।कांग्रेस पार्टी में पूर्व विधायक जोहरी लाल मीणा पूर्व में ही अपना नामांकन कर चुके हैं। तथा पूर्व प्रधान शीला मीणा द्वारा भी नामांकन कांग्रेस की बागी उम्मीदवारी का कर चुकी है‌।  कांग्रेस पार्टी के राहुल मीणा द्वारा भी  प्रत्याशी के रूप में  नामांकन कर दिया गया है। राजगढ़ लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में अभी नामांकन वापसी की दिनांक 9 नवंबर तक ही सही रूप से पता चल पाएगा की भाजपा एवं कांग्रेस पार्टी में कौन-कौन बागी उम्मीदवार चुनाव मैदान में डटे हुए हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................