कॉलेजों में मल्टीपरपज हॉल, कक्ष, बहुउद्देशीय हॉल, पेयजल, शौचालय आदि के होंगे कार्य

Mar 5, 2024 - 08:51
Mar 5, 2024 - 10:25
 0
कॉलेजों में मल्टीपरपज हॉल, कक्ष, बहुउद्देशीय हॉल, पेयजल, शौचालय आदि के होंगे कार्य
जेवर विधायक धीरेन्द्र ने आज दिनांक 03 मार्च 2024 को सूरजपुर स्थित कलेक्ट्रेट सभागार में माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के गोरखपुर में आयोजित टैबलेट और स्मार्ट फोन वितरित कार्यक्रम का दादरी विधायक तेजपाल सिंह नागर, जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी के साथ जिलाधिकारी गौतमबुद्धनगर मनीष कुमार वर्मा, मुख्य विकास अधिकारी  जनार्दन सिंह, जिला विद्यालय निरीक्षक धर्मवीर सिंह के साथ स्मरण किया गया।
इस मौके पर माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने गोरखपुर में आयोजित टैबलेट और स्मार्टफोन वितरित कार्यक्रम में अपने संबोधन में कहा कि "उत्तर प्रदेश के बच्चे इन टैबलेट और स्मार्टफोन का इस्तेमाल फिल्म देखने के लिए नहीं वरन अपनी पढ़ाई में करें। आप इन टैबलेट में प्रदेश और केन्द्र सरकार की सभी जानकारियां प्राप्त कर सकते हैं। हमारा मकसद उत्तर प्रदेश के प्रत्येक विद्यालय में दो-दो कक्षाएं डिजिटल बनाना है। यह टैबलेट और स्मार्ट फोन आपको स्मार्ट यूपी के साथ ही स्मार्ट युवा के रूप में प्रस्तुत करेगा।"
तत्पश्चात सूरजपुर स्थित कलेक्ट्रेट प्रांगण में जेवर विधानसभा के राजकीय हाई स्कूल सलेमपुर गुर्जर, पंडित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय मॉडल इंटर कॉलेज चीती, कमर टेक्निकल इंटर कॉलेज जेवर व पब्लिक इंटर कॉलेज जहांगीरपुर में 02 करोड़ 64 लख रुपए की धनराशि से कायाकल्प के कार्यों का शुभारंभ किया गया। साथ ही नोएडा के तीन और दादरी के पांच इंटर कॉलेजों के कायाकल्प के कार्यों का शुभारंभ हुआ।
इस मौके पर जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि "आज पूरी दुनिया हिंदुस्तान की तरफ देख रही है, उत्तर प्रदेश इसका केंद्र बिंदु है। 2017 से पहले उत्तर प्रदेश में शिक्षा और शिक्षकों का अभाव था। आज डिजिटल युग है। श्री नरेन्द्र मोदी जी डिजिटल इंडिया के माध्यम से देश को आगे ले जा रहे हैं।"

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow