Maharashtra के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री की यात्रा से पहले एनवाईएफ की तैयारियों का निरीक्षण किया

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने यहां राष्ट्रीय युवा महोत्सव (एनवाईएफ) के आयोजन स्थल तपोवन मैदान का निरीक्षण किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को एनवाईएफ का उद्घाटन

Jan 12, 2024 - 10:22
Jan 12, 2024 - 19:51
 0
Maharashtra के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री की यात्रा से पहले एनवाईएफ की तैयारियों का निरीक्षण किया

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने यहां राष्ट्रीय युवा महोत्सव (एनवाईएफ) के आयोजन स्थल तपोवन मैदान का निरीक्षण किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को एनवाईएफ का उद्घाटन करेंगे।

अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि शिंदे ने समारोह के मुख्य मंच के अलावा नीलगिरि बाग मैदान में बनाए गए हेलीपैड और प्रधानमंत्री के रोड शो के मार्ग का भी निरीक्षण किया।

शहर की अपनी यात्रा के दौरान, प्रधानमंत्री प्रसिद्ध कालाराम मंदिर के साथ-साथ रामकुंड और गोदा घाट क्षेत्रों में प्रार्थना करेंगे। इससे पहले केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि एनवाईएफ कार्यक्रम में एक लाख से अधिक लोग उपस्थित होंगे।

उन्होंने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘स्वामी विवेकानंद की जयंती 12 जनवरी को पूरे देश में राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप में मनाया जाता है। यह युवाओं का महाकुंभ है और प्रधानमंत्री उन्हें बड़ा संदेश देंगे।”

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 750 से अधिक जिलों के युवा प्रधानमंत्री के संबोधन को सुनेंगे। उन्होंने बताया कि एनवाईएफ के तहत 12 से 16 जनवरी तक देश भर में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow