एनएच 148डी किनारे से हटाएं अतिक्रमण: अथॉरिटी की कार्यवाही से मची खलबली

Jun 17, 2023 - 16:57
 0
एनएच 148डी किनारे से हटाएं अतिक्रमण: अथॉरिटी की कार्यवाही से मची खलबली

जहाजपुर (भीलवाडा, राजस्थान/ आज़ाद नेब) एनएच 148डी के किनारे पर हो रहे अतिक्रमण को आज प्रशासन की मदद से एन एच अधिकारियों द्वारा हटवाया गया। एनएच अथॉरिटी द्वारा की गई इस कार्यवाही से अतिक्रमियों में खलबली मच गई। एमएच अथॉरिटी के अतिक्रमण हटाओ अभियान नगदी पुलिया से शुरू किया गया। जो ख़बर लिखें जाने तक शाहपुरा बाइपास तक चला। अतिक्रमण हटाने शुरुआत में नागदी नदी के किनारे लगी केबिनों को एवं आसपास हो रहे अतिक्रमण को हटाया गया इसके बाद चावंडिया चौराहे पर बने कुछ पक्के निर्माणों को भी जेसीबी के माध्यम से ध्वस्त किया गया।

आज की इस अभियान में तकरीबन 15 से 20 केबिन एवं 3 से 4 एनएच की जमीन पर बने पक्के निर्माण को हटाया गया। एनएच के अधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 148डी के चैनल संख्या 147+000 से 154+000 पर जगह जगह पर केबिने व होटल लगाकर अतिक्रमण कर रखा था इन अतिक्रमणकारियों को पुर्व मे नोटिस दिए जा चुके हैं बावजूद इसके एमएच की जगह को खाली नहीं कर रहे थे प्रशासन की मदद से आज हमने अतिक्रमण हटाया गया है। इस कार्रवाई के दौरान तहसीलदार इंद्रजीत सिंह सहायक पुलिस निरीक्षक दुर्गा लाल, भागचंद सहित पुलिस जाब्ता एवं नेशनल हाईवे अथॉरिटी के अधिकारी अखिलेश सिंह, नगर पालिका व एवीवीएनएल कार्मिक मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................