पटवार कार्यालय पर एक माह से पटवारी के नही बैठने के खिलाफ किया प्रदर्शन

Apr 28, 2022 - 08:07
 0
पटवार कार्यालय पर एक माह से पटवारी के नही बैठने के खिलाफ किया प्रदर्शन

भीलवाड़ा (राजस्थान/ बृजेश शर्मा) सांगानेरी गेट स्थित पटवारी कार्यालय में पटवारियों के नहीं मिलने से आक्रोशित लोगों ने बुधवार को नारेबाजी व प्रदर्शन किया। लोगों का कहना था की पिछले कई माह से पटवारी के नियमित रूप से नहीं मिलने से उन्हें परेशान होना पड़ रहा है। प्रदर्शन के दौरान भंवरलाल जोशी ने बताया की वह अपने काम के लिए कम से कम 10 बार पटवारघर आ चुके है लेकिन पटवारी नहीं मिलते है। एक बार में फोन भी नहीं उठाते है। फोन उठाते है तो कहते है की कल आ जाऊंगा।

पटवारी रिपोर्ट के लिए कमठाणे को छोड़कर यहां बैठना पड़ रहा है। तहसीलदार के पास जाते है तो वह कहते है की हमारा काम नहीं है पटवारी के पास ही जाओ। जब भी आया पटवारघर पर ताला ही लटका मिला। पटवार घर के बाहर इंतजाररत मोहन तेली ने बताया की  मैं कम से कम एक माह में 7 बार आ चुका हूं लेकिन पटवारी नहीं मिलते है। 10 दिन पहले तहसीलदार के पास गए। तहसीलदार ने पटवारी को फोन लगाया तो पटवारी ने केम्प में व्यस्त होने की बात कहकर कल आने की बात कही। अगले दिन में वापस पटवार घर गया तो तो भी पटवारी नहीं मिले। आज सुबह 8 बजे से ही बैठा हूं। चार घंटे हो गए पटवारी नहीं आए। पांच सौ लोग रोजाना बैरंग लोट रहे है।  

एंटी करप्शन महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष जयश्री मनवानी ने बताया की वह गेहूं के आवेदन पर रिपोर्ट करवाने पटवार घर आई लेकिन यहां पटवारी कार्यालय पर ताला लगा है। सैकड़ों लोग पटवारी का इंतजार कर रहे है। पटवारी को फोन करते है तो वह फोन नहीं उठाते है। उठाते है तो बोलते है की वह मीटिंग में है। एक घंटे में आने की बात कहकर पूरे दिन नहीं आते है।

अगर पटवारी को नहीं आना है तो साफ मना कर दे ताकि पब्लिक इंतजार करके परेशान तो ना हो। सुबह आठ बजे से ही कार्यालय पर ताला लगा है। सैकड़ों लोग पटवारी का इंतजार करते रहे। 12 बजे तक पटवारी नही पहुंचा एक दिन की बात नहीं है रोजाना ऐसा ही होता है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है