कोविड आश्रय स्थल को भामाशाह ने उपलब्ध कराए आधा दर्जन कूलर

May 25, 2021 - 00:06
 0
कोविड आश्रय स्थल को भामाशाह ने उपलब्ध कराए आधा दर्जन कूलर

ड़ीग (भरतपुर,राजस्थान/ पदम जैन) विश्व व्यापी कोविड महामारी संक्रमण के चलते पीड़ितों की सेवा के लिए सभी जगह सामाजिक संगठन एवं भामाशाह आगे आकर सहयोग कर रहे हैं। पत्रिका के कोरोना के खिलाफ चलाये जा रहे महामुकाबला अभियान से प्रेरित होकर कस्बे के पांडे मोहल्ला निवासी मनोज पाराशर एवं सुबोध पाराशर एडवोकेट सुपुत्र  मोहन स्वरूप पाराशर ने अपने संस्थान माया इंटरनेशनल जयपुर की और 50 हजार रुपये मूल्य के सिम्फनी के 6 कूलर सोमवार को राजकीय कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में संचालित 30 बैड के कोविड आश्रय स्थल के लिए उप जिला मजिस्ट्रेट डीग  हेमंत कुमार को प्रदान किये है। उक्त भामाशाह द्वारा गत वर्ष भी  कोबिड संक्रमण के दौरान गरीब परिवारों के लिए खाद्य सामग्री के वितरण के लिए 51 हजार रुपये की सहायता राशि प्रशासन को प्रदान की गई थी। 
इस अवसर पर उप जिला मजिस्ट्रेट हेमंत कुमार ने कहा कि इस महामारी के समय पीड़ितों की सेवा करना एक विशेष परोपकार का कार्य है अन्य समाज सेवी संगठन और भामाशाहो को भी इस संकट के समय सहयोग के लिए आगे आने का आव्हान किया।  
डॉ हिमांशु पाराशर ने कहा कि इस समय डीग चिकित्सालय व कोविड़ आश्रय स्थल पर कोविड मरीजों के लिए पर्याप्त सुविधा उपलव्ध है। अब इन कूलरों से मरीजों को गर्मी के मौसम से राहत मिलेगी ।इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष निरंजन टकसालिया, भाजपा मंडल अध्यक्ष अनिल गुप्ता,  अपर लोक अभियोजक कौशलेंद्र सिंह, अवधेश पाराशर, करतार सिंह, सुभाष शर्मा मोजूद थे।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................