खंडेलवाल समाज ने ड़ीग सीएचसी को दिए दो ऑक्सीजन कन्स्टेटर

May 14, 2021 - 23:28
 0
खंडेलवाल समाज ने ड़ीग सीएचसी को दिए दो ऑक्सीजन कन्स्टेटर

डीग (भरतपुर,राजस्थान/ पदम जैन) विश्व व्यापी कोरोना महामारी संक्रमण  के इस संकट काल में सरकार के साथ - साथ भामाशाह और विभिन्न समाजों के लोग भी  सहयोग के लिए आगे आ रहे है । डीग में खंडेलवाल समाज के लोगों ने डेढ़ लाख की सहयोग राशि एकत्रित कर उससे दो ऑक्सीजन कन्सनटेटर  उपखंड अधिकारी हेमन्त कुमार  के हाथों सौंपकर डीग सीएचसी को प्रदान किये है ताकि सी एच सी के कोबिड बार्ड में भर्ती कोरोना संक्रमित रोगियो को समय पर ऑक्सीजन प्रदान कर उनकी जान बचाई जा सके । इस मौके पर बीसीएमओ डॉ हिमांशु पाराशर भी मौजूद थे । 
इस मोके पर एसडीएम हेमंत कुमार कहा कि सरकार व समाज के समन्वय की यह एक सराहनीय पहल है जो परस्पर सहयोग से समाज के कोरोना संक्रमित लोगो के जीवन की  रक्षा में अद्वितीय कदम है ।  बीसीएमओ डॉ पाराशर ने  खंडेलवाल समाज के लोगों का सीएचसी स्टाफ की ओर से आभार व्यक्त किया । इस अवसर पर  खंडेलवाल वैश्य संमाज ड़ीग के अध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता , उपाध्यक्ष सुरेश चंद गुप्ता, डॉ अंकित खंडेलवाल  विजय गुप्ता,अनिल गुप्ता , बनबारी खंडेलवाल,ललतेश गुप्ता, मनोज गुप्ता, महेश गुप्ता सहित खंडेलवाल समाज के लोग मौजूद थे ।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................