लुपिन और मंजरी ने गुडनाईट कॉल के साथ साथ उपलब्ध करवाए जरूरत के सभी सामान

Apr 24, 2021 - 15:09
 0
लुपिन और मंजरी ने गुडनाईट कॉल के साथ साथ उपलब्ध करवाए जरूरत के सभी सामान

भरतपुर (राजस्थान/ रामचन्द सैनी) कोरोना महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए जितने भी उपाय किये जा रहे है उनमे से एक उपाय कोरोना संक्रमित लोगो के संपर्क में आये लोगो ओर बाहर से आने वालों को क्वारेंटाईन सेंटर में रखना है। ओर यह माना जाता है कि कवारेंटाईन सेंटर में जितनी अच्छी व्यवस्थाएं होंगी उतने ही संक्रमण का खतरा कम रहेगा।    दोनों संस्थाओं ने 28 लोगो के लिए अलग अलग  पलँग, हर पलँग पर 2 चादर, साबुन, शेम्पू, पेस्ट, ब्रश, मास्क, तोलिया, बाल्टी, मग, डेटॉल, सेनेटाइजर, पानी की बोटल, गुड़ नाईट, तेल, कंगा, उपलब्ध करवाया गया है।
बसेड़ी के उपखंड अधिकारी सुभाष यादव ने कहा कि लुपिन ओर मंजरी ने पिछले कोरोना काल में भी बहुत सराहनीय कार्य किया था। हर कदम पर जिला प्रशासन के साथ सहयोग किया था। इस बार भी क्वारन्टीन केंद्र के लिए जब लुपिन के अधिशाषी निदेशक सीताराम गुप्ता से मदद मांगी गई तो आज हमें 28 लोगो के लिए अलग अलग गद्दे, चादर, पानी की बोटल, तौलिया, सेनेटाइजर , ब्रश, पेस्ट बाल्टी, आदि सामान उपलब्ध करवाया गया है। उन्होंने इस केंद्र पर उपलब्ध सुविधाओं के बारे में कहा कि इस  केंद्र को  सही मायने में एक आदर्श केंद्र बनाने का प्रयास किया जा रहा है। जिसमे रहने वाले लोगो को कोई भी परेशानी न होगी। उनके लिए आवश्यक सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही है। उन्होंने  कहा कि  लोग अपने आप को अकेला ओर उपेक्षित न समझे, उन्हें किसी भी चीज की जरूरत का अभाव महसूस न हो इसके लिए ही यह केंद्र बनाया गया है। उन्होंने कहा कि इस केंद्र में वो सब कुछ उपलब्ध करवाने का प्रयास किया गया है जो कि एक आदर्श केंद्र के लिए जरूरत होती है। इस मौके पर खण्ड मुख्य चिकित्सा अधिकारी महेश बंसल, प्रयागराज शर्मा,  भूदेव सारस्वत के साथ साथ लुपिन के ऋषिकेश शर्मा उपस्थित थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................