तहसीलदार ने कोटकासिम सीएचसी का किया आकस्मिक निरीक्षण चार कर्मचारी मिले नदारद

Jun 12, 2021 - 12:30
 0
तहसीलदार ने कोटकासिम सीएचसी का किया आकस्मिक निरीक्षण चार कर्मचारी मिले नदारद

कोटकासिम (अलवर, राजस्थान)  एक तरफ महामारी कोरोना ने तांडव मचा रखा है तो दूसरी तरफ अस्पतालों में मरीजों की काफी भीड़ आ रही हे । ऐसे में आमजन के लिए भगवान बने डॉक्टर ही अस्पतालों मे मौजूद नहीं रहेंगे तो फिर आमजन किससे अपना इलाज करवाएगा। काफी दिनों से अस्पताल में कर्मचारियों द्वारा बरती जा रही लापरवाही की सूचनाएं लगातार आ रही थी। जिसको लेकर शुक्रवार को कोटकासिम सीएचसी का कोटकासिम तहसीलदार भरतलाल कटारा द्वारा आकस्मिक निरीक्षण किया गया। जिसमें चार कर्मचारी नदारद पाए गए।
कोटकासिम में स्थित सीएचसी में की दिनों से स्टाफ के समय पर ना आने और मन चाहे तब अस्पताल से घर चले जाने और ड्यूटी में लापरवाही की शिकायते आने के बाद शुक्रवार को तहसीलदार भरतलाल कटारा ने आकस्मिक निरक्षण किया। निरक्षण में डॉ. मनोज सैनी, डॉ. प्रवीणा, डॉ. ललित अग्रवाल, नर्सिंग ऑफिसर सुर्केश ड्यूटी से अनुपस्थित मिले। इस पर अनुपस्थित मिले कार्मिकों के आने पर उनको उपस्थिति रजिस्टर में टिक मार्क कर आगे से सही समय पर आने की चेतावनी देकर अपने कार्य के प्रती ईमानदारी बरतने की हिदायत दी गई और आगे से इस तरह की गलतियां बर्दास्त नहीं की जाएंगी इस बात से अवगत कराया गया।

  • रिपोर्ट:- संजय बागड़ी

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है