क्षतिग्रस्त नाले में गिरे दो स्कूली बच्चे, ग्राम पंचायत की अनदेखी से ग्रामीणों एवं अभिभावकों में रोष

Oct 2, 2021 - 13:57
 0
क्षतिग्रस्त नाले में गिरे दो स्कूली बच्चे, ग्राम पंचायत की अनदेखी से ग्रामीणों एवं अभिभावकों में रोष

बर्डोद (अलवर, राजस्थान/ मनीष सोनी) कस्बे के मुख्य बस स्टैण्ड के समीप ओमेगा माध्यमिक विद्यालय के पास से मैन बाजार की ओर जाने वाले मार्ग पर क्षतिग्रस्त गंदे नाले में शुक्रवार को सुबह दो स्कूली बच्चे ए़ंव अभिभावक पैर फिसलने से गंदे नाले में गिर गए। गिरने की आवाज़ सुनकर समीप के दुकानदारों ने स्कूली बच्चों ए़ंव अभिभावकों को गन्दे नाले से बाहर निकाला।और साफ पानी से गंदगी को साफ कराया। 
आपको बता दें कि गन्दे पानी का निकास अवरूद्ध होने ए़ंव नाले के ऊपर ढकाव नहीं होने के कारण आए दिन लोग नाले में गिर जाते हैं। वहीं स्थानीय जनप्रतिनिधि को शिकायत करने के बाद भी समाधान नहीं किया जा रहा है। जिसके कारण ग्रामीणों ए़ंव अभिभावकों में रोष व्याप्त है। उल्लेखनीय है कि नवीन ग्राम पंचायत के गठन के बाद ग्राम पंचायत बर्डोद ने गन्दे पानी के निकास की बेहतर व्यवस्था के लिए उक्त नाले को दोबारा बनाने के लिए जेसीबी मशीन के द्वारा क्षतिग्रस्त किया  था। 
लेकिन दो वर्ष से अधिक समय बीत जाने के बाद भी उक्त नाला क्षतिग्रस्त ही पड़ा है। इस बारे में प्रदीप कुमार, सत्यवीर यादव,  पूनम वर्मा, अनुराधा मुंडावरा, ग्रामीण जैलेसिंह सैनी, मुकेश कुमार, सहित अन्य लोगों ने बताया कि हमने ग्राम पंचायत बर्डोद ए़ंव स्थानीय जनप्रतिनिधि को इस सम्बन्ध में अनेकों बार शिकायत कर चुके हैं। लेकिन उनकी अनदेखी के कारण आए दिन बच्चे ए़ंव अभिभावक चोटिल हो रहे हैं। अभिभावकों ए़ंव ग्रामीणों ने तत्काल समस्या समाधान करने की मांग की है।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................