बोतल पत्थर मार कर ट्रेक्टर चालक कि की गई हत्या के मामले में पुलिस ने तीसरे आरोपी को किया गिरफ्तार

Mar 12, 2023 - 02:54
 0
बोतल पत्थर मार कर ट्रेक्टर चालक कि की गई हत्या के मामले में पुलिस ने तीसरे आरोपी को किया गिरफ्तार

रामगढ ,अलवर (राधेश्याम गेरा)

पुरानी रंजिश के चलते रामगढ थाना क्षेत्र के मिलकपुर गांव के मैन रोड़ पर ट्रेक्टर ले जाते समय  28 फरवरी को ट्रेक्टर चलाते चालक को कुछ लोगों द्वारा बोतल पत्थरों से मार कर हत्या कर दी थी साथ ही सडक की पटरी से नीचे उतरने से ट्रेकटर ट्राली भी पलट गई थी। प्रथम दृष्टया मामला दुर्घटना का लगा और पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया था जबकी घटना के समीप लगे सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद परिजनों द्वारा पुरानी रंजिश के चलते करीब सात नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया । पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर त्वरित कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को दो तीन दिन में ही गिरफ्तार कर लिया था।इसी प्रकरण को लेकर शुक्रवार को माणकी गांव में पीडित परिवार के घर समाज के सैकड़ों लोग इक्कठा हुए और दर्ज रिपोर्ट अनुसार सभी आरोपियों की सात दिन में गिरफ्तारी ना किए जाने पर 18 मार्च को धरना प्रदर्शन और आंदोलन करने का निर्णय लिया। 
इस खबर को g express न्यूज ने प्रकाशित किया। खबर प्रकाशित होते ही पुलिस ने शीघ्र कार्यवाही करते हुए तीसरे आरोपी हरचंद पुत्र गिरधारी सैनी को गिरफ्तार कर आज कोर्ट में पेश किया है ।
इस मामले में डीएसपी देशराज का कहना है कि इस प्रकरण में मनसुख और खेमचंच को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था आज हरचंद उर्फ हरिचंद को गिरफ्तार किया गया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................