नेहरूविहार में माली ने किया नलकूंप का उद्घाटन

Jun 3, 2024 - 21:06
 0
नेहरूविहार में माली ने किया नलकूंप का उद्घाटन

गुरला,भीलवाडा (बद्रीलाल माली)

गुरला :-भीलवाड़ा शहर की नेहरू विहार कॉलोनी स्थित ईच्छापूर्ण बालाजी व नर्बदेश्वर महादेव मंदिर प्रांगण में आज कॉलोनीवासियों की उपस्थिति में पानी की टंकी सहित नलकूप का विधि विधान पूर्वक पूजा कर शुभांरभ किया गया। जिसका उद्घाटन करते हुए स्टेट फेडरेशन ऑफ यूनेस्को एसोसिएशन के प्रदेश संयोजक गोपाल लाल माली ने कहा कि इससे गर्मी के मौसम में लोगों को पानी की समस्या से निजात मिलेगी। गर्मियों के मौसम में पेयजल का भारी संकट रहता है, इस नलकूप के शुभारंभ से स्थानीय कॉलोनीवासियों के साथ-साथ पशु पक्षियों को पेयजल उपलब्ध होने से राहत मिलेगी। उद्घाटन के अवसर पर जिला यूनेस्को एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ललित अग्रवाल व भगवान सिंह का भी सानिध्य रहा।
बालाजी मंदिर के भक्त गोवर्धन वैष्णव ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि मंदिर परिसर में आये दिन पानी की बहुत समस्या आ रही थी, जिसे दूर करने के लिए कॉलोनी स्थित बालाजी मंदिर कुंए पर टंकियों सहित नई मोटर लगाकर आज विवि विधान पूर्वक चालू की गई जिससे कॉलोनीवासियों के साथ-साथ पशु-पक्षियों को भी भरी गर्मी से पानी से राहत मिलेगी। यह नलकूप व टंकिया स्व. प्रेम देवी वैष्णव की स्मृति में गोवर्धन वैष्णव द्वारा लगाई गई।
इस अवसर पर गोपाल शर्मा, कैलाश सेन, दुर्गेश बैरागी, केदार वैष्णव, बालकिशन सोनी,  रेखा कंवर,  भंवरी देवी सेन, ज्योति वैष्णव, सीमा वैष्णव, ममता देवी व संजू वैष्णव सहित कॉलोनी के कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................