सलाहाकार कमेटी की प्रदेश में वैधानिक मान्यता तक नहीं, निर्दलीय को झुनझुना - शर्मा

राजस्थान कांग्रेस सरकार को युवा विरोधी सरकार बताया और आरोपों की झड़ी लगाई, युवा तरुणाई को जन विरोधी नीतियों के खिलाफ सड़कों पर उतरने की अपील की।

Jun 20, 2022 - 22:00
 0
सलाहाकार कमेटी की प्रदेश में वैधानिक मान्यता तक नहीं, निर्दलीय को झुनझुना - शर्मा

भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष ने युवा शक्ति सम्मेलन में निर्दलीय विधायक समेत गहलोत सरकार पर साधा निशाना

सिरोही (राजस्थान/ रमेश सुथार)  राजस्थान प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने आने वाले समय में राजस्थान में सत्ता परिवर्तन के लिए युवाओं से आवाहन कर कमर कसकर तैयार रहने और कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों का सड़कों पर उतर कर कड़ा विरोध करने की अपील की। उन्होंने राज्य सरकार के मुख्यमंत्री सलाहकार कमेटी को झुनझुना बताकर चुटकी लेते हुए कहा कि इसे वैधानिक मान्यता तक नहीं है। वे जिला स्तरीय युवा शक्ति सम्मेलन मे उमड़े भाजयुमो कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।
मुख्यालय स्थित खंडेलवाल छात्रावास सभागार में सोमवार को आयोजित युवा शक्ति सम्मेलन को मुख्य वक्ता के रूप में संबोधित करते हुए भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने संबोधन के प्रारंभ में सिरोही जिले के लिलुड़ी बडली नरसंहार के वीर बलिदानीयों को नमन करते हुए उसे अंग्रेजी हुकूमत की पराकाष्ठा बताया।

शर्मा ने देवनगरी सिरोही की वीर प्रसूता भूमि को वंदन कर कहा कि जिले की युवा शक्ति राजनीतिक रूप से जागृत हो चुकी है। राजस्थान कांग्रेस सरकार की युवाओं के साथ की गई वादाखिलाफी के खिलाफ अब सभी मोर्चों पर हम लड़ाई लड़ेगे। प्रदेश में रिट परीक्षा मे 26 लाख अभ्यर्थियों के साथ किए गए धोखे का स्मरण करवा कर राज्य में सरकारी एजेंसीयो के दुरुपयोग के आरोप लगाए और राज्य सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप मढ़े। 

निर्दलीय लोढा को कटघरे में खड़ा किया -
प्रदेश अध्यक्ष ने स्थानीय निर्दलीय विधायक संयम लोढा पर निशाना साधकर कहा कि अपने आप को गांधी परिवार का गुलाम कहने वाला जनप्रतिनिधि जनता का भला नहीं कर सकता। शर्मा ने सवाल दागा कि सलाहकार को राज्यसभा चुनाव में प्रदेश के व्यक्ति को टिकट देने की सलाह देनी चाहिए थी उन्होंने राजस्थान के प्रति फर्ज क्यों नहीं निभाया? इसी प्रकार राहुल गांधी को केंद्रीय एजेंसी ईडी के सम्मन मामले में कांग्रेस के सड़कों पर उतरने को उसका राजनीतिक स्टंट बताकर कहा कि अगर वे सही होते तो न्यायालय में चुनौती देते।

मोदी सरकार की उपलब्धियां बताई -
हिमांशु शर्मा ने अपने संबोधन में केंद्र की मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं पर प्रकाश डालकर 8 साल पूरे होने और केंद्र द्वारा करवाए गए कार्यों का उल्लेख किया। कहां की भाजपा की स्थापना से लेकर बहुमत तक की यात्रा अभूतपूर्व है और एक चाय वाले के प्रधानमंत्री बनने से देश का लोकतंत्र मजबूत हुआ है।

जोशीले नारों से गूंजा सभागार -
भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष समेत उपस्थित प्रदेश की टीम और जिला पदाधिकारियों की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय सहित जोशीले नारे लगाए वही प्रदेशाध्यक्ष ने संबोधन का प्रारंभ 'जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे...' से शुरू किया। शर्मा ने जिलाध्यक्ष गोपाल माली के कार्यों की प्रशंसा की।

योग दिवस पर सभी से भाग लेने का आग्रह किया -
21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर पार्टी द्वारा आयोजित सभी योग दिवस कार्यक्रम में अधिकारिक संख्या में कार्यकर्ताओं से भाग लेने की अपील कर हिमांशु शर्मा ने योग को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान देने के प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद दिया। कहां की है योग दिवस पर राजस्थान की अरावली पर्वत श्रंखला के गुरु शिखर पर कार्यकर्ताओं के साथ योगाभ्यास करेंगे।

इनका हुआ संबोधन -
युवा शक्ति सम्मेलन को भाजपा जिला अध्यक्ष नारायण पुरोहित ने संबोधित किया और कहा कि युवा शक्ति कांग्रेस सरकार की नीतियों के खिलाफ अंगड़ाई ले चुकी है उन्होंने जिले में विकास अवरुद्ध होने के आरोप लगाए और प्रशासनिक धांधलियों में स्थानीय विधायक की सरपरस्ती में अराजकता को चरम पर बताया। इसी प्रकार पूर्व मंत्री ओटाराम देवासी ने युवाओं में जोश भरते हुए कहा कि जब-जब युवा बोला है राज सिंहासन डोला है। रेवदर विधायक जगसीराम कोली ने राज्य सरकार की योजनाओं को ढकोसला बता कर कहा कि वे धरातल पर नहीं उतरी और जनता परेशान है। संगठन के राजसमंद प्रभारी एडवोकेट वीरेंद्रसिंह चौहान ने भाजयुमो के कार्यों की प्रशंसा कर कहा कि युवा शक्ति समाज में अग्रणी भूमिका निभाएं और सामाजिक बुराई नशा के खिलाफ काम करें। भाजयुमो प्रदेश महामंत्री राजकुमार बिरवाल, जिला प्रमुख अर्जुन पुरोहित एवं जिलाध्यक्ष गोपाल माली ने स्वागत संबोधन किया। संचालन प्रकाश रावल एवं भुवनेश कुमार ने किया।

गर्मजोशी से किया स्वागत -
प्रदेशाध्यक्ष का देवनगरी में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने जिले की ओर से भारी भरकम माला स्मृति चिन्ह तलवार देकर अभिनंदन किया और साफा पहनाया। इसी प्रकार मंचासीन भाजयुमो प्रदेश पदाधिकारियों विपुल शर्मा, स्वरूप माहेश्वरी, अमित भारद्वाज, गजेंद्रसिंह जालौर,कन्हैयालाल ओझा पाली,मरुधरसिंह, भूपेंद्र देवासी, जिला महामंत्री जयसिंह राव, मोर्चा जिलाध्यक्ष गणपतसिंह, अंशु वशिष्ठ, भंवरलाल मेघवाल, अमराराम प्रजापत, जितेंद्र प्रजापत, नगर मंडल अध्यक्ष लोकेश खण्डेलवाल, भाजयुमो जिला महामंत्री गणपतसिंह निम्बोडा, अनिल प्रजापत, दीपेंद्रसिंह पीथापुरा कभी स्वागत किया गया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है