कोटकासिम कस्बे मे भाजपा की संगठनात्मक बैठक हुई समपन्न

Jul 17, 2021 - 18:28
 0
कोटकासिम कस्बे मे भाजपा की संगठनात्मक बैठक हुई समपन्न

कोटकासिम (अलवर,राजस्थान/संजय बागडी)  शुक्रवार को भाजपा मंडल कोटकासिम की बैठक मंडल अध्यक्ष रामनिवास यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुई ! बैठक में पूर्व विधायक रामहेत सिंह यादव ने संगठन को मजबूत करने का कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया और राज्य सरकार की विफलताओं पर राज सरकार को घेरा ।
किशनगढ़ बास के पूर्व विधायक रामहेत सिंह यादव ने बयान जारी कर विधायक दीपचंद खेरिया के ढाई साल पर सवाल उठाए हैं। यादव ने विधायक खैरिया की ओर से दिए गए 11 हॉस्पिटल बनवाने के बयान को लोगों को गुमराह करने वाला और झूठी वाहवाही लूटने वाला बताया।  पूर्व विधायक रामहेत ने विधायक दीपचंद खेरिया पर पूर्ववर्ती भाजपा सरकार में स्वीकृत कार्यों को हटाने का। आरोप भी लगाया।
यादव ने जारी बयान में कहा है की अगर विधायक ने सही में 11 हॉस्पिटल ढाई साल में क्षेत्र में बनवाए हैं तो वह उन गांवों के नाम और सरकार की ओर से जारी किए गए ऑर्डर की कॉपी क्षेत्र की जनता के सामने सार्वजनिक करें या फिर इस्तीफा दे। यादव ने कहा कि सरकार ने विधानसभा सत्र में किशनगढ़ बास क्षेत्र के दो गांवो में हॉस्पिटल खोलने की घोषणा की थी लेकिन आदेश आज तक जारी नहीं हो सके हैं।
यादव ने किशनगढ़ बास के बास कृपाल नगर में खोले गए कृषि महाविद्यालय पर पलटवार किया ओर कहा कि विधायक खेरिया ने बास कृपाल नगर में खुले डिग्री कॉलेज को बंद कराकर व कॉलेज के लिए आलोट भूमि कथा निर्माण के लिए मंजूर 6 करोड़ रुपए निरस्त कराने के काम तो किया ही है साथ ही बास कृपाल नगर व आसपास के छात्र छात्राओं के भविष्य के साथ भी खिलवाड़ किया है।
ढाई साल में विधायक ने कांग्रेस सरकार का हिस्सा बनकर पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के कार्यकाल में मंजूर हुए विकास के कामों को गति प्रदान करने के बजाए लटकाने का काम किया है। कोटकासिम के जोड़ियां गांव में कृषि उपज मंडी के लिए अलॉट भूमि को उन्होंने रद्द कराया ।
जोड़िया गांव में 12 करोड़ों की आईटीआई को रेवेन्यू बोर्ड की बैठक में और पीडब्ल्यूडी विभाग को पैरवी करने से रोका गया है। खैरथल में पीने के पानी के लिए जनता त्रस्त है फिर भी विधायक ने करीब 52 करोड़ की पेयजल योजना को अटकाकर कार्य को अधर झूल में रुकवा के रखा है। इसके अलावा खैरथल में सब्जी मंडी और बाईपास का काम भी अधर झूल में पडा है। बैठक में सभी जिला व मंडल के पदाधिकारी ,क्षेत्र के सरपंच व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................