अज्ञात कारणों के चलते आईडिया टाॅवर के कंट्रोल रूम में लगी आग, टाॅवर में रखे सभी उपकरण हुए खाक

Oct 3, 2020 - 23:08
 0
अज्ञात कारणों के चलते आईडिया टाॅवर के कंट्रोल रूम में लगी आग, टाॅवर में रखे सभी उपकरण हुए खाक

अलवर, राजस्थान

बहरोड़। कस्बे के नजदीक गण्डाला गाॅव स्थित आईडिया टाॅवर के कंट्रोल रूम में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। देखते ही देखते आग ने सम्पूर्ण मशीनों को खाक कर दिया। टाॅवर आबादी क्षेत्र के बीच में होने के कारण आग लगने सो आस-पास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। काफी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई और आग बुझाने का प्रयास किया। लोगों ने इसकी सूचना सरंपच को दी।

सरपंच प्रतिनिधि जोगेन्द्र सिंह की सूचना पर नीमराना रीको से पहूॅची दमकल ने आग पर काबू पाया। नीमराना रीको से फायर आॅफीसर मेधराज यादव ने बताया कि यहां के सरपंच से समचना मिली थी कि टाॅवर में आग लगी है। जिस तुरंत प्रभाव से दमकल को रवाना किया। मै भी मौके पर पहूॅचा हूॅ। आग पर काबू पा लिया गया है। 

  • मयंक शर्मा की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................