दर-दर पर दरिंदे ,दहशत में बेटियां -फिर हुई नाबालिक बालिका से मारपीट समूहिक दुष्कर्म की घटना

Oct 3, 2020 - 22:05
 0
दर-दर पर दरिंदे ,दहशत में बेटियां -फिर हुई नाबालिक बालिका से मारपीट समूहिक दुष्कर्म की घटना

हनुमानगढ़ राजस्थान

परिवार का आरोप- 30 सिंतबर को थाने में शिकायत की थी; लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं हुई लेकिन पुलिस द्वारा मामले की जानकारी मिलने पर फिलहाल आईपीसी की धारा 341,342,354(क),376D और, 5एल/6 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

 

मामला हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा थाना क्षेत्र में 16 साल की एक नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिसमें तीन युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि मामले में 30 सितंबर को पीलीबंगा थाने में प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया था, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं की गई। पीड़िता का मेडिकल करवाया गया। जिसके बाद भी आरोपी खुले आम घूम रहे हैं। जिसके बाद हनुमानगढ़ पुलिस अधिक्षक को पत्र लिखकर पीड़ित परिवार द्वारा कार्रवाई की मांग की गई है।

पीड़ित परिवार द्वारा अपनी रिपोर्ट में बताया गया है कि उनकी 16 साल की बेटी 29 सितंबर को 1 बजे घर से दादी के पास जा रही थी। रास्ते में तीन युवकों ने युवती को रोककर, उसका मूंह हाथ से दबा दिया। जिसके बाद उठाकर ले गए। इस दौरान तीनों आरोपी युवक पीड़िता को एक कमरे में ले गए। जहां उसके साथ पहले मारपीट की गई। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद तीनों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया। जिसके बाद एक युवक को पीड़िता के साथ लेटकर उसकी वीडियो भी बना लिया गया।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................