बंधक वैन चालक काे कठूमर सहित तीन थानाे की पुलिस ने चार घंटे मे कराया मुक्त

Mar 12, 2021 - 11:50
 0
बंधक वैन चालक काे कठूमर सहित तीन थानाे की पुलिस ने चार घंटे मे कराया मुक्त

कठूमर (अलवर, राजस्थान/ जीतेन्द्र जैन) कठूमर थाना क्षेत्र के खुडियाना गॉब के पास ओमनी मारूति वेन और बाईक की टक्कर में बाईक सवार युवक के घायल हो जाने पर वेन चालक को कुछ लोगो ने बंधक बना लिया। जिसे अलवर भरतपुर कंट्रोल रूम से सूचना मिलने पर तीन थानो की पुलिस ने करीब चार घंटे बाद छुडाया। 
थानाधिकारी कमल सिंह ने बताया नगर भरतपुर निवासी चालक कृष्णकांत पुत्र चंद्रभान वैश्य ने मामला दर्ज कराया कि वह सुबह करीब नौ बजे ओमनी मारूति वेन में दो सवारी मोहन लाल और मिथलेश को  लक्ष्मणगढ से नगर ले कर आ रहा था कि खुडियाना चौराहे के पास एक बाईक को टक्कर लग जिससे बाईक चालक गिर गया। डर के चलते उसने वेन नही रोकी। 
जिस पर गॉब के चार लोगो ने वोलेरो गॉडी से पीछा किया और नगर थाना क्षेत्र के नीमकी गॉब में वोलेरो आगे लगा कर उसे रोक लिया।
     वेन रोक कर उसमें से चार लोगो ने जबरन खींच कर अपने गॉब ले आये और एक घर में बंधक बनाकर मारपीट की और बाईक और घायल युवक की मररम पटटी के पैसे मांगने लगे।
  वही मामले की जानकारी किसी ने अलवर भरतपुर पुलिस कंट्रोल रूम को दी। जिस पर कठूमर, नगर और लक्ष्मणगढ पुलिस खुडियाना गॉब पहुची और और बंधक चालक कृष्णकांत को करीब चार घंटे बाद मुक्त कराया। वही चालक ने रिपो्ट में बताया वोलेरो में सवार चार लोग अपना नाम शरीफ,अवरू,मगरू और रोविन बता रहे थे। 
कठूमर पुलिस ने चारो के विरूध अपहरण सहित विभिन्न धाराओ में मामला दर्ज कर लिया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................