निंबेश्वर महादेव धाम पर फूल माली समाज 11 परगना की हुई बैठक,कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव पारित

Sep 11, 2023 - 18:10
 0
निंबेश्वर महादेव धाम पर फूल माली समाज 11 परगना की हुई बैठक,कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव पारित

सुमेरपुर,पाली (बरकत खां )

सुमेरपुर उपखंड क्षेत्र के सबसे बड़े शिवालय निंबेश्वर महादेव मंदिर परिसर स्थित माली समाज की धर्मशाला में रविवार को फूल माली समाज 11 परगनों की साधारण बैठक अध्यक्ष रावाराम देवड़ा कवला की अध्यक्षता में आयोजित की गई, जिसमें संस्था की कार्यकारिणी के चुनाव करवाए गए एवं धर्मशाला की व्यवस्था में सुधार लाने,चौकीदार रखने,संस्था का रजिस्ट्रेशन करवाने समेत कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव पारित किए हैं।
बैठक के प्रारंभ में सचिव पन्नालाल संदेशा परिहार ने सदन को आय व्यय से अवगत करवाया एवं धर्मशाला में विगत दिनों अज्ञात व्यक्तियों ने कमरे का ताला तोड कर सामान चुराने की जानकारी दी,जिस पर सदन ने विचार विमर्श कर सांडेराव पुलिस थाने में चोरी वारदात की रिपोर्ट दर्ज करवाने,धर्मशाला में 24 घंटे निगरानी के लिए एक चौकीदार रखने, संस्था का रजिस्ट्रेशन करवाने, धर्मशाला की व्यवस्था में सुधार लाने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित किया गया।

एडवोकेट शिवलाल बने अध्यक्ष
  बैठक में संस्था की कार्यकारिणी के चुनाव करवाने के लिए सदन ने महात्मा ज्योतिबा फुले के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोतीलाल सांखला को चुनाव अधिकारी नियुक्त किया गया। जिनकी देखरेख में संपन्न हुए चुनाव में सर्वसम्मति से एडवोकेट शिवलाल परिहार बाली को अध्यक्ष, बाबूलाल परिहार कानपुरा को उपाध्यक्ष, पन्नालाल सुंदेशा परिहार सांडेराव को सचिव, सोहनलाल संदेशा बाली को कोषाध्यक्ष व शंकर लाल गहलोत दुजाना को सह सचिव निर्वाचित किया गया एवं कार्यकारिणी में जवान मल गहलोत शिवगंज, रमेश कुमार परिहार पोमावा, झालाराम परिहार पावा, मोहनलाल सोलंकी  कोसीलाव,तारा राम गहलोत भूति,बाबूलाल देवड़ा पावा, रुपाराम गहलोत गुड़िया, मांगीलाल परिहार करनवा, बाबूलाल माली सलोदरिया,तारा राम परिहार कानपुरा,मांगीलाल टांक शिवगंज, दीपक भाटी सुमेरपुर, भंवरलाल देवड़ा सुमेरपुर,अशोक कुमार सोलंकी तखतगढ़, पुखराज देवड़ा सांडेराव, मूलाराम देवड़ा कवला को सदस्य मनोनीत किया है।

पदाधिकारी को दिलाई शपथ
 बैठक में कार्यकारिणी के चुनाव होने के बाद निर्वाचन अधिकारी मोतीलाल सांखला ने सभी पदाधिकारी को समाज के हित में कार्य करने की शपथ दिलाई। इसके पहले समाज के लोगों ने सभी पदाधिकारी का पुष्प माला पहनाकर स्वागत किया। बैठक की पहले समाज के लोगों ने धर्मशाला का अवलोकन किया एवं दानदाताओं से संपर्क कर धर्मशाला की व्यवस्था में सुधार लाने पर जोर दिया। अंत में नए अध्यक्ष शिवलाल परिहार एवं पूर्व अध्यक्ष रावाराम देवड़ा ने सभी जनों का आभार जताया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................