कार ने स्कूटी को मारी टक्कर, स्कूटी चालक की मौत

Jan 3, 2024 - 17:07
Jan 3, 2024 - 17:25
 0
कार ने स्कूटी को मारी टक्कर,  स्कूटी चालक की मौत

गुरला ,बद्री लाल माली

गुरला :- गुरलां कस्बे से निकल रहे राष्ट्रीय राजमार्ग 758 पर छोटी कारोई के पास मंगलवार को तेज गति से पीछे से  आई एक कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिसमें स्कूटी चालक गुरलां निवासी बंशी लाल माली घायल हो गया। घायल की सुचना मिलते ही हाईवे एम्बुलेंस मोके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल भीलवाड़ा पहुंचाया। जहां दौराने ईलाज बंशी लाल माली ने अस्पताल में ही दम तौड़ दिया।

कारोई थानाधिकारी हंसपाल सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के गुरला ग्राम से स्कूटी लेकर कारोई की तरफ आ रहे बंशी लाल माली को पीछे तेज गति से आई मारुति कार ने टक्कर मार दी जिससे स्कूटी चालक बंशी पिता भेरुलाल माली गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे हाईवे पेट्रोलियम एम्बुलेंस ने जिला अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान मृत्यु हो गई । जिसका पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द किया। 
मृतक बंसी लाल कांग्रेस इकाई अध्यक्ष के साथ ही साथ गुरलां माली समाज के भी अध्यक्ष थे और इन्होंने विगत सरपंच चुनाव में प्रत्यासी की भूमिका भी निभाई थी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................