छपरा मे अवेधखनन करती पोकलीन मशीन जप्त

छपरा मे अवेधखनन करती पोकलीन मशीन जप्त/ राजनेतिक व खनन माफियाओ के दबाब के चलते पुलिस मे रिर्पोट दर्ज कराने खनिज विभाग कतराया

Jan 10, 2024 - 18:46
Jan 10, 2024 - 19:55
 0
छपरा मे अवेधखनन करती पोकलीन मशीन जप्त
पोकलीन मशीन को अवेध खनन मे जप्त

पहाड़ी(डीग) छपरा के खनन जॉन में मंगलवार को पुलिस एंव खनिज विभाग की ओर अवेैध खनन के खिलाफ सयुक्त कार्रवाही में छापामार  कर अवैध खनन करती एक पोकलीन मशीन को जप्त कर लिया है।जिसे छपरा में एक क्रशर संचालक के यहॉ खडा कर दिया गया है।तीन दिन गुजरने के बाद राजनेतिक खनन माफियाओ के दबाब के चलते खनिज विभाग की ओर से खनन माफियाओ के खिलाफ मामला दर्ज नही कराया जा सका है।जानकारी के अनुसार मंगलवार को पहाडी पुलिस के साथ खनिज विभाग  के फोरमेंन संजु व वीरेन्द्र सिह  ने अवेध खनन के खिलाफ सयुक्त छापामार कार्रवाही की जिससे खनन माफिओं मे हडकंप मच गया। खनन माफियाओं के रसूखदार राजनेताओं के दबाब के चलते खनिज  विभाग के आलाअधिकारी कार्रवाही करनेे से बचते देखे गए।वही पुलिस भी खनिज विभाग की ओर से रिर्पोट पेश नही करने के अभाव मे कार्रवाही से बचती रही हेै। सूत्रो की माने तो  सत्ताशीन राजनेताओ के दबाब के चलते खनिज विभाग के आलाधिकारीओ ने एक बार तो छोटे कर्मीओ कीकार्रवाही से पल्ला झाडते हुए हाथ खडे कर दिऐ है।  
इनका कहना-
लेकिन जीएक्स प्रेस  के सवंाददाताभगवानदास के पूछे जाने पर  खनिज विभाग  के एम .ई रामनिवास मंगल का कहना हेै जानकारी में मामला आने के बाद कार्रवाही की प्रोसिस जारी है। जिसमें छापामार कार्रवाही मे एक पोकलीन मशीन को अवेध खनन मे जप्त किया गया है जिसकी रिर्पोट शीघ्र दर्ज कराई जावेगी। 
-थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा का कहना हैकी मंगलवारको खनिज विभाग के साथ अवेधखनन मे छापामार कर एक पोकलीन पकडी है  खनिज विभाग की ओर से रिर्पोट दर्ज नही कराई गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

भगवानदास पहाड़ी ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ