जिला प्रभारी व युवा बोर्ड अध्यक्ष सीताराम लांबा ने किया महंगाई राहत का निरीक्षण

राजस्थान युवा बोर्ड करवायेगा वल्लभनगर विधानसभा के 100 मेधावी विद्यार्थियों को देश की यात्रा व विधानसभा में युथ फेस्टिवल के लिए देंगे 6 लाख रुपए

Jun 8, 2023 - 16:40
 0
जिला प्रभारी व युवा बोर्ड अध्यक्ष सीताराम लांबा ने किया महंगाई राहत का  निरीक्षण

उदयपुर।(राजस्थान मुकेश मेनारिया) जिले के वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को जिला प्रभारी व युवा बोर्ड अध्यक्ष राजस्थान सीताराम लांबा ने महंगाई राहत शिविरों का निरीक्षण कर लाभार्थियों से मिले साथ ही शिविर में हो रहे कार्यों को देखकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

राजस्थान युवा बोर्ड के अध्यक्ष सीताराम लांबा बुधवार को पीथलपुरा ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आयोजित महंगाई राहत शिविर में पहुंचे जहां पर वल्लभनगर विधायक प्रीति गजेंद्र सिंह शक्तावत के नेतृत्व में कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने लांबा का भव्य स्वागत किया। जिसके बाद लांबा ने महंगाई राहत शिविर का निरीक्षण किया इस दौरान सभी विभागों के अधिकारियों से वह लाभार्थियों से रूबरू होते हुए शिविर के बारे में जानकारी लेते हुए अशोक गहलोत सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ लेने की बात कहते हुए वल्लभनगर विधायक प्रीति गजेंद्र सिंह शक्तावत के कार्यो की प्रशंसा की।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला प्रभारी सीताराम लांबा ने कहा कि राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार गरीबों, युवाओं, आम जन सभी को ध्यान में रखते हुए जन कल्याणकारी योजनाएं लाई है जिसका पूरे राजस्थान को फायदा मिल रहा है मैं वल्लभनगर विधानसभा के वल्लभनगर, कुराबड व भिंडर ब्लॉक के लिए यूथ फेस्टिवल के लिए दो ₹200000 की देने की घोषणा करता हूं साथ ही वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र से 50 छात्राएं व 50 छात्रों को पूरे देश में अलग-अलग स्थानों पर भ्रमण करवाने की घोषणा करता हूं। राजस्थान युवा बोर्ड के द्वारा उन्हें पूरे देश में भ्रमण करवाया जाएगा।
वल्लभनगर विधायक प्रीति गजेंद्र सिंह शक्तावत ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को गिनाने के साथ ही कहा कि हम सभी अशोक गहलोत रुपी वटवृक्ष की छांव में सुरक्षित है लोकप्रिय मुख्यमंत्री अशोक जी गहलोत ने वल्लभनगर विधानसभा में जो भी मांगे रखी एवं सभी मांगों को पूरा किया है ऐतिहासिक विकास कार्य का बजट वल्लभनगर विधानसभा को दिया है। इस दौरान शिविर में लाभार्थियों को मुख्यमंत्री के द्वारा जारी गारंटी कार्ड वितरित किए गए।
जिला प्रभारी सीताराम लांबा व वल्लभनगर विधायक प्रीति गजेंद्र सिंह शक्तावत के हाथों से पीथलपुरा ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आयोजित हो रहे महंगाई राहत शिविर में दर्जनभर भाजपा व जनता सेना के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।
इस दौरान शिविर में वल्लभनगर विधायक प्रीति गजेंद्र सिंह शक्तावत ने विधायक मद से भिंडर ब्लॉक के 217 विद्यालयों के लिए 5000 दरी पट्टी देने के अभियान का शुभारंभ किया इस दौरान विधायक व जिला प्रभारी सीताराम लांबा के हाथों से विद्यालयों के प्रतिनिधियों को दरिया भी प्रदान की गई। विधायक के द्वारा की गई इस पहल से भीण्डर ब्लॉक के किसी विद्यालय में विद्यार्थी फर्श पर नहीं बैठेंगे सभी विद्यालयों को दरिया उपलब्ध हो जाएगी।

इस दौरान शिविर में उपखंड अधिकारी मोनिका जाखड़, तहसीलदार मोबिन मोहम्मद, विकास अधिकारी विशाल सीपा, ब्लॉक सीएमएचओ डॉ साकेत जैन, सरपंच संजना जाट, नगरपालिका अध्यक्ष दुर्गा देवी मीणा, नगरपालिका उपाध्यक्ष बाबु लाल रेगर, ब्लॉक अध्यक्ष भीण्डर खेमराज मीणा, ब्लॉक अध्यक्ष वल्लभनगर चन्द्र प्रकाश मेनारिया सहित कई अधिकारी व ग्रामीण उपस्थित रहे। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................