आमजन कोविड़ 19 का पालन करते हुए नगरपालिका चुनावों में निर्भिकता से करें मतदान- नथमल डिड़ेल

Dec 6, 2020 - 23:37
 0
आमजन कोविड़ 19 का पालन करते हुए नगरपालिका चुनावों में निर्भिकता से करें मतदान- नथमल डिड़ेल

भरतपुर,राजस्थान / पदम चंद जैन 
डीग (6दिसम्बर)- नगरपालिका चुनाव 2020को मददे नजर रखते हुए रविवार को जिला कलेक्टर नथमल डिड़ेल ने डीग पहुंचकर नगरपालिका चुनाव में बनायें गये मतदान केन्द्रों का निरीक्षण करते हुए व्यवस्थाओं का जायजा लिया। जिला कलेक्टर नथमल डिड़ेल ने डीग कस्वें के   किशन लाल जोशी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में बनाये गये मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया तथा  केन्द्र पर मौजूद बिजली,पानी,छाया,साफ -सफाई सहित अन्य व्यवस्थाओं के बारें में जानकारी ली। जिला कलेक्टर  डिड़ेल एवं जिला पुलिस अधीक्षक अमनदीप सिंह कपूर ने थाना कोतवाली पर सीएलजी सदस्यों की बैठक लेते हुए  शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र के लोगों से समस्याओं के बारें में जानकारी  ली।और समस्याओं का निस्तारण करने का अश्वासन दिया।
बैठक के दौरान व्यापार मंडल के सदस्य राजू काका ने लक्ष्मण मंदिर से लेकर घन्टा घर तक एक भी शुलभ शौचालय नहीं होने के चलते गावो से आने वाले लोगो ओर दुकानदारों को हो रही परेशानी से अबगत कराते हुए इस  क्षेत्र में शुलभ शौचालय   निर्माण कराने की मांग रखी।सिनसिनी के सरपंच राजाराम सिनसिनी ने उपखंड के गांव बराबली में करीब एक माह पहले हुई हत्या का जल्द से जल्द खुलासा करने कि मांग की, दाऊदयाल नसवारिया ने पुलिस की नफरी की कमी होने की बात रखी जिसपर जिला कलेक्टर नथमल डिड़ेल एवं एसपी अमनदीप सिंह कपूर ने सीएलजी सदस्यों को क्षेत्र की सभी  समस्याओं के निस्तारण का अश्वासन दिया।और आमजन से कोविड़ 19 का पालन करते हुए पालिका  चुनाव में निर्भिकता पूर्वक बढ़-चढ़ कर  मतदान करने की अपील की।  इस मौके पर एसडीएम हेमन्त कुमार, तहसीलदार अशोक कुमार शाह,सीओं मदन लाल जैफ, थानाधिकारी हवा सिंह मंगावा,,गोपाल बीड़ी वाले,धीरज कुमार  टीटू लोकेश गंधी,भगवान सिंह कोली,पूरन बड़ेसरा सहित सीएलजी सदस्य उपस्थित थे। 


 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................