मेहंदीपुर बालाजी से अपहृत बच्चा भरतपुर के बगदारी मे मिला, आरोपी मौके से फरार

Feb 19, 2024 - 19:20
 0
मेहंदीपुर बालाजी से अपहृत बच्चा भरतपुर के  बगदारी मे मिला,  आरोपी मौके से फरार

 महुवा (अवधेश अवस्थी) मेहंदीपुर बालाजी से कर से अपहरण हुए बच्चे का पुलिस ने पता लगा लिया है बच्चा भरतपुर के बगदारी में मिला है. हालांकि, आरोपी फरार हो गया. मेहंदीपुर बालाजी थाना प्रभारी बुद्धि प्रसाद ने बताया कि दरअसल, शनिवार की देर शाम भरतपुर के बगदारी निवासी दिनेश अपनी पत्नी सुनीता और 8 वर्षीय बेटे के साथ बालाजी दर्शनों के लिए आया था. इस दौरान दिनेश और उसकी पत्नी चाय पीने के लिए बालाजी मोड़ पर रुके थे, जबकि 8 वर्षीय बेटा गाड़ी में बैठा हुआ था. इस दौरान जब दंपती चाय पीकर गाड़ी के पास पहुंचा तो बेटे को गाड़ी से गायब देखकर माता-पिता घबरा गए. बच्चे को काफी जगह तलाश करने पर भी जब वह नहीं मिला तो, दंपती ने इसकी सूचना स्थानीय मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस को दी.

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज, बच्चे को ले जाते दिखा आरोपी : 8 वर्षीय बच्चे के गायब होने की सूचना मिलते ही मेहंदीपुर थाना प्रभारी बुद्धि प्रसाद ने  मामले को गंभीरता से लिया. इस दौरान थाना प्रभारी बुद्धिप्रसाद ने टीम गठित कर बच्चे की तलाश शुरू की, साथ ही क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए. इस दौरान सीसीटीवी फुटेज में करीब साढ़े 7 बजे एक संदिग्ध व्यक्ति कार के पास घूमता हुए नजर आया. वहीं, कुछ देर बाद ही संदिग्ध व्यक्ति अपने चेहरे को कपड़े से छुपाकर बच्चे को अपने साथ ले गया. सीसीटीवी फुटेज के अनुसार आरोपी ने इस पूरे घटनाक्रम को महज 9 मिनट में अंजाम दिया था.

अपहृत बच्चा भरतपुर जिले के बगदारी से दस्तयाब : थाना प्रभारी बुद्धिप्रसाद ने बताया कि अपहृत बच्चे की तलाश के लिए टीम गठित कर कई जगह भेजी गई. बच्चे को बगदारी से दस्तयाब कर लिया गया है. पुलिस के अनुसार अपहरणकर्ता बच्चे को बगदारी में छोड़कर फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है.

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है