हनी ट्रेप में फंसाकर मांगे 14 लाख रुपए: रुपए नहीं देने पर बलात्कार और अपहरण का मामला दर्ज करवाने की धमकी देने का आरोप

Apr 4, 2024 - 22:16
 0
हनी ट्रेप में फंसाकर मांगे 14 लाख रुपए: रुपए नहीं देने पर बलात्कार और अपहरण का मामला दर्ज करवाने की धमकी देने का आरोप

भिवाड़ी,राजस्थान (मुकेश शर्मा)

भिवाड़ी के मिलकपुर में वेटनरी अस्पताल के वेटनरी डॉक्टर की ट्रेनिंग ले रहे एक युवक को हनी ट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है। खिजुरीवास गांव निवासी एक युवक को सोशल मीडिया पर एक लड़की से दोस्ती करना महंगा पड़ गया। लड़की के परिजन लड़के को हनीट्रैप में फंसाकर 14 लाख रुपए मांग करने लगे और रुपए नहीं देने पर अपहरण व दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दी। 
भिवाड़ी पुलिस थाने में इस्तगासा के माध्यम से खिजुरिवास गांव निवासी योगेश कुमार पुत्र सुनील कुमार ने मामला दर्ज करवाया कि फेसबुक पर सरीका यादव नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी, जिसे उसने नजरअंदाज कर दिया था, लेकिन बार-बार फ्रेंड रिक्वेस्ट आने पर फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली गई। उसके बाद सरीका यादव फेसबुक के मैसेंजर पर मैसेज भेज कर बात करने लगी। सरीका यादव ने बताया कि वह मूलरूप से यूपी के फिरोजाबाद जिले के जहांगीरपुरी गांव की रहने वाली है और गुरुग्राम के सिद्धरावली गांव में रतिराम के पुराने मकान में अपने पिता प्रभूदयाल यादव व अपनी माता रजनी यादव के साथ रह रही है। योगेश ने बताया कि सरीका यादव ने कहा कि आपको चाहती हूँ और प्यार करती हूँ। सरीका ने बालिग होने व शादी करने की बात की तो योगेश उसकी बातो में आ गया और उसे यह अंदेशा नहीं हुआ कि सरीका यादव व उसके परिवार वाले हनीट्रैप में फंसाना चाहते हैं। गत 24 मई 2023 को सरीका यादव ने योगेश को फोन करके कहा कि सिधरावली आ जाओ और यहां से कहीं भागकर शादी कर लेते हैं।इसके बाद योगेश सरीका यादव के कहे अनुसार अपने घर से 30 हजार रूपये लेकर सिधरावली पहुँच गया और टैक्सी करके दोनो गाजियाबाद चले गए। वहां से वापस दोनों खिजुरिवास आ गए। जहां पर पहले से ही सरीका यादव के माता-पिता आए हुए थे। खिजूरीवास पहुंचने पर सरीका के परिजनों ने हंगामा कर दिया और कहने लगे कि तुम मेरी बेटी का अपहरण करके ले गए हो, हम तुम्हारे खिलाफ मुकदमा दर्ज कराऐंगे। जब योगेश  ने कहा कि मुझे सरीका ही अपने साथ ले गई थी और सरीका ने ही मुझे बहकाया हैं। इसके बाद सरीका के परिजनों ने कहा कि तुम लोग हमे तीस हजार रूपये दे दो और हम यहां से चले जाते है। योगेश के दादा ने सरीका के परिजनों को तीस हजार रुपए दे दिए तो वह लोग सरीका को अपने साथ ले गए लेकिन कुछ दिनो के बाद सरीका के माता-पिता क फोन आने लगा और कहने लगे कि या तो हमें 14 लाख रूपये नकद दे दो नही तुम पर अपहरण व बलात्कार का मुकदमा लगाकर जेल में डलवा देंगे। इस तरह हनीट्रैप में फंसाकर  लउससे 14 लाख रूपये की मांग कर रहे हैं। योगेश ने बताया कि गत 25 फरवरी को वह लोग पुनः उसके  घर पर आए और धमकी देने लगे कि हमे 14 लाख रूपये जल्द से जल्द दे दो नही तो तुम्हारे खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करा देंगे। इसके बाद योगेश ने उक्त समस्त घटना के संबंध में एक शिकायत पत्र पुलिस थाना भिवाडी को दिया तथा एक शिकायत पत्र डाक के माध्यम से पुलिस अधीक्षक भिवाडी को भी प्रेषित कराया लेकिन भिवाड़ी थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं किया तो उसने इस्तगासा के माध्यम से मामला दर्ज करवाया। भिवाड़ी थाना पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर सरीका यादव व उसके माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................