करनीकोट में प्रशासन गांव के संघ फोलोअप शिविर आयोजित

Jun 17, 2022 - 23:25
 0
करनीकोट में प्रशासन गांव के संघ फोलोअप शिविर आयोजित

शाहजहांपुर, राज्य सरकार की ओर से प्रस्तावित प्रशासन गांव के संघ फोलोअप शिविर का आयोजन शुक्रवार को मुण्डावर उपखण्ड अधिकारी पंकज बडगुजर के नेतृत्व में राजीव गांधी सेवा केंद्र पर करनीकोट, जसाई, राजवाड़ा, माजरी खोला ग्रामपंचायतो में व्याप्त समस्याओं के निराकरण को लेकर मौजूद सभी विभागों के अधिकारियों की मौजूदगी रही। करनीकोट में सरपंच पिस्ता कैलाश शर्मा के नेतृत्व में ग्रामीणों ने शराब ठेका हटवाने की मांग रखी। माजरी खोला सरपंच अनिल शर्मा के नेतृत्व में ग्रामीणों ने पदमाडा खुर्द आबादी के समीप संचालित मुर्गी फार्म हटवाने को लेकर ज्ञापन सौंपा गया। जसाई सरपंच वीरू पंडित ने नांगल में शमशानघाट की जमीन को रिकॉर्ड में पंजीकृत कराने की मांग रखी।

शिविर में तहसीलदार रोहिताश पारीक की मौजूदगी में राजस्व संबंधी प्रकरणों का निस्तारण कराया गया। विकास अधिकारी गुलाबसिंह की मौजूदगी में पंचायती राज की ओर से पट्टा, अतिक्रमण हटवाने सहित समस्याओं का निस्तारण किया गया। जलदाय विभाग के सहायक अभियंता चंद्रशेखर, कनिष्ठ अभियंता पूनम रानी द्वारा सभी ग्रामपंचायत के गांवो में पेयजल व्यवस्था की जानकारी दी। चिकित्सा विभाग के डॉ नितीश कुमार के नेतृत्व में लेबटेक्निसियन हवासिंह यादव, सरजीत यादव, एएनएम शकुंतला यादव, मोनू सुनीता यादव , धर्मेंद्र चौहानं सहित की टीम द्वारा मधुमेह, बीपी सहित जांच के अलावा करीब 265 रोगियों की जांच व दवा प्रदान की। इस अवसर पर बिजली विभाग के सहायक अभियंता लाखन चौधरी व आरएन शर्मा की मौजूदगी में समस्याओं का निराकरण कराया गया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................