रैणी सीएचसी मे मरीज भर्ती वार्ड निर्माण कार्य मे घटिया सामग्री का इस्तेमाल का आरोप

ठेकेदार द्वारा घटिया किस्म की कच्ची रोडी मिट्टी युक्त और बजरी भी मिट्टीयुक्त ही काम मे ली जा रही है--रैणी सीएचसी मे मरीजो के लिए बनाये जा रहे मरीज भर्ती वार्ड निर्माण कार्य मे घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया जा रहा है -- रिटायर्ड कर्मचारी किशन लाल बैरवा

Mar 28, 2023 - 07:51
Mar 28, 2023 - 07:59
 0
रैणी सीएचसी मे मरीज भर्ती वार्ड निर्माण कार्य मे घटिया सामग्री का इस्तेमाल का आरोप

रैणी(अलवर)महेश चन्द मीना

अलवर के रैणी उपखण्ड मुख्यालय पर स्थित राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर एक मरीजो के लिए मरीज भर्ती वार्ड का निर्माण कार्य चल रहा है जिसमे ठेकेदार द्वारा घटिया किस्म की सामग्री उपयोग मे लेना बताया जा रहा है लेकिन इस निर्माण कार्य को कोई भी जिम्मेदार अधिकारी नही देख रहा है।
सोमवार को रैणी सीएचसी पर वार्ड निर्माण कार्य मे काम ली जा रही घटिया किस्म की सामग्री के बारे मे मिडिया को रिटायर्ड कर्मचारी किशन लाल बैरवा ने बताया कि हमारे इस सरकारी अस्पताल मे मरीज भर्ती वार्ड बनाया जा रहा है लेकिन इस निर्माण कार्य मे ठेकेदार द्वारा घटिया किस्म की निर्माण सामग्री काम मे ली जा रही है जैसे कि मिट्टीयुक्त रोडी तथा बजरी भी मिट्टी युक्त ही काम मे ली जा रही है और फाउंडेशन भरते समय सीमेंट भी कम मात्रा मे दिया जा रहा है लेकिन इस निर्माण कार्य को कोई भी जिम्मेदार अधिकारी तो देखते ही नही है ।
रिटायर्ड कर्मचारी बैरवा ने इस निर्माण कार्य की उच्च स्तरीय जांच के लिए मिडिया के माध्यम से जिम्मेदार अधिकारियो से निवेदन कर अपील की है कि आप जिम्मेदार उच्चाधिकारीगण रैणी सरकारी अस्पताल मे बन रहे मरीज वार्ड के निर्माण कार्य मे उपयोग ली जाने वाली सामग्री को देखकर जावे।
क्योंकि यह बिल्डिंग बार बार नही बन सकती है यह तो एक बार ही बन पायेगी और ठेकेदार तो जैसे तैसे इसको पास कराकर अस्पताल को सोपकर चला जायेगा उसको तो क्या लेना देना है इससे  और  इसमे हम और हमारे सभी लोकल लोग ही भर्ती होगे  ठेकेदार तो यहा भर्ती होने के लिए भी नही आयेगा इसलिए निर्माण सामग्री अच्छी क्वालिटी की होनी चाहिए। 
मिडिया को यह सारी जानकारी स्थानीय रिटायर्ड कर्मचारीगण किशनलाल बैरवा सहित अनेक गणमान्य ग्रामीण नागरिको द्वारा दी गई।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................