भाजपा बोली जाहिदा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करे एसीबी: यह मजाक नहीं खुला भ्रष्टाचार है

राज्यमंत्री जाहिदा खान का नोटो की माला से स्वागत का मामला: सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई कामां विधायक

भाजपा बोली जाहिदा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करे एसीबी: यह मजाक नहीं खुला भ्रष्टाचार है

पहाड़ी (भरतपुर, राजस्थान/ भागवनदास) कामां विधायक एवं शिक्षा राज्य मंत्री जाहिदा खान को कृषि उपज मण्डी समिति पहाड़ी के चुनाव परिणामों के बाद फूलों के बाद नोटों की माला पहनाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अब इस मामले में बीजेपी भी कूद गई है। कामां पंचायत समिति के पूर्व प्रधान एवं वरिष्ठ भाजपा नेता रविन्द्र जैन ने नोटो की माला से स्वागत करने के मामले को खुले भ्रष्टाचार की संज्ञा दी है। उन्होंने भ्रष्ट्राचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक बी.एल सोनी से इस संबंध में जाहिदा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच करने की मांग की है।
पहाड़ी कृषि उपज मंडी समिति के चुनाव को प्रेशर पॉलिटिक्स के जरिए साधकर चेहेतों को पदों से नवाजने की जरिए आम हैं। ऐसा नहीं है कि यह पहली बार हुआ हो, इससे पहले भी कामां विधानसभा में इस तरह के प्रयोग किए जाते रहें है और वो भी कामां विधायक के वर्तमान कार्यकाल के दौरान। गौरतलब है कि 16 नवम्बर को मण्डी  अध्यक्ष पद का चुनाव हुआ। जिसमें बगावत करने वालों की पहले समझाइश और फिर प्रेशर पॉलिटिक्स के इस्तेमाल के जरिए उन्हें शांत कर घघवाडी निवासी आमीना को निर्विरोध चेयरमैन बना दिया गया। उस दिन मण्डी समिति एवं खण्डेलवाल समाज के जिला अध्यक्ष राममोहन खण्डेलवाल की ओर से फूलों की माला पहनाकर राज्यमंत्री जाहिदा खान का स्वागत किया गया। वायरल विडियो में उस समय पहाडी की एसडीएम सुनीता यादव, कामां सीओ प्रदीप यादव  भी नजर आ रहे हैं। जिसमे राज्यमंत्री कहती नजर आ रही हैं कि फूलन सू तो काम ना चलेगो, आज हम पक्को काम करके जाएंगा। चू्रंकि अगले दिन उपचेयरमैन पद के लिए चुनाव होने थे। जिसमें राममोहन खण्डेलवाल को निर्विरोध उपचेयरमैन चुना गया। जिसके बाद मंत्री का स्वागत फूलों की माला की जगह नोटो की माला से किया गया। यह भी गौर करने वाली बात है कि इस घटनाक्रम से करीब एक माह पूर्व भी इलाके के एक प्रशासनिक अधिकारी एक राजनेता का चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत कर चुके हैं। इस सम्मान को भी सोशल मीडिया पर लोग नजराने और भ्रष्टाचार की संज्ञा दे रहे हैं।  

बीजेपी बोली: डीएसपी इलाके का खून चूंस रहा, एसीबी मंत्री और डीएसपी के खिलाफ दर्ज करे मुकदमा

उधर, मामले में अब बीजेपी भी कूद गई है। भाजपा के वरिष्ठ नेता रविन्द्र जैन ने इस संबंध में एसीबी के महानिदेशक बी.एल सोनी से राज्यमंत्री और कामां डीएसपी प्रदीप यादव के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज कर जांच करने की मांग की है। जैन ने कहा कि यह कृत्य मजाक में नहीं किया गया बल्कि खुला भ्रष्टाचार है। राज्यमंत्री ने खुद इसके लिए इशारा किया,जिसके बाद उन्हें नोटो की माला पहनाई गई। वहीं उन्होंने कामां डीएसपी प्रदीप यादव पर भी राजनीतिक संरक्षण में खुला भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाए हैं। कहा कि डीएसपी इलाके के लोगों को खून चूंस रहे हैं। ऐसे अफसरों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है