करोड़ों रुपए में स्कूल बिल्डिंग बेच कर गायब हुआ संचालक: अभिभावक बोले फीस सहित किताबों के लिए हजारों रुपए

आरटीई के 88 बच्चों सहित ढाई सौ बच्चों की पढ़ाई पर संकट

Jun 29, 2023 - 16:05
 0
करोड़ों रुपए में स्कूल बिल्डिंग बेच कर गायब हुआ संचालक: अभिभावक बोले फीस सहित किताबों के लिए हजारों रुपए

रामगढ़ (अलवर, राजस्थान/ अमित भारद्वाज) रामगढ़ कस्बे के एवलोन इंटरनेशनल स्कूल संचालक, स्कूल बिल्डिंग बेचकर गायब हो गया।  इतना ही नहीं संचालक राहुल गोयल ने एक अप्रैल से प्रारंभ सत्र में भी बच्चों व अभिभावकों को भ्रम में रखा। और सत्र 2023-24 के लिए बच्चों को हजारों रुपए की किताबें भी बेच दी। और कुछ अभिभावकों से फीस भी वसूल कर ली। जबकि खरीददार प्रापर्टी डीलर करीब 3 महीने पूर्व ही मौके पर बिल्डिंग को जमींदोज कर कमर्शियल प्लॉटिंग कर चुका था। 
संचालक राहुल गोयल की इस धोखाधड़ी से परेशान पचास से अधिक अभिभावक बुधवार को सड़कों पर आ गए। और  बच्चों के साथ हुए धोखे की जानकारी दी। इन परिजनों का आरोप था कि स्कूल यथावत संचालित रखने का झांसा देकर संचालक राहुल गोयल ने कस्बा निवासी राजेश खंडेलवाल के एक भवन में स्कूल संचालन बता किताबों के नाम पर दो से पांच हजार रुपए की वसूली कर ली। अब नव सत्र में बच्चे स्कूल पहुंचे तो भवन मालिक  राजेश ने बच्चों को भवन में ही नहीं घुसने दिया।

शिक्षा कार्यालय पहुंचे अभिभावक: - संचालक की धोखाधड़ी से गुस्साए अभिभावक पूजा नारंग सुंदरम गोयल यश तनेजा, तिलक राज एवं बृज बिहारी सहित दर्जनों अभिभावक बच्चों के साथ सीबीईओ कार्यालय पहुंचे और उनके साथ हुई धोखाधड़ी की जानकारी दी। बताया गया कि आगे की पढ़ाई राजेश स्कूल में करवाने के नाम पर अप्रैल महीने में ही किताब और फीस के नाम पर वसूली कर संचालक राहुल गोयल गायब हो गया।अब राजेश स्कूल संचालक ने भी प्रवेश देने से इंकार कर दिया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................