जल निकासी की कोई व्यवस्था नहीं होने के कारण मुख्य सड़क पर फैल रहा कीचड़: विद्यार्थियों सहित आमजन परेशान

जल निकासी की कोई व्यवस्था नहीं होने के कारण मुख्य सड़क पर फैल रहा कीचड़: विद्यार्थियों सहित आमजन परेशान

नाथद्वारा (राजसमंद,राजस्थान) नाथद्वारा तहसील की ग्राम पंचायत गांवगुड़ा के गांव चौकड़ी की भागल से गांव रत्नावतो की भागल तक मुख्य सड़क पर जल निकासी की कोई व्यवस्था नहीं होने के कारण पानी मुख्य सड़क पर बह रहा है।  किचन मुख्य सड़क पर जम रहा है जिसके कारण आए दिन दुर्घटना हो रही है। इन समस्याओ से पंचायत प्रशासन को अवगत करवाया लेकिन अभी तक कोई कार्य नहीं हुआ।
गांवगुड़ा के आम आदमी पार्टी नेता धर्मेश चंदेल ने बताया है कि सड़क पर काफी कीचड़ फैलने के कारण स्कूली बच्चों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। कभी कभी तो छोटे बच्चे फिसल कर गिर जाते हैं। उनके जूते,कपड़े, बेग भी गीले हो जाते हैं। इस रास्ते पर पैदल जाने वाले नागरिकों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है