बानसूर में आग का तांडव अज्ञात कारणों के चार छप्पर पोश मकानों में लगी आग: दो लोग झुलसे

May 1, 2022 - 00:09
May 1, 2022 - 00:11
 0
बानसूर में आग का तांडव अज्ञात कारणों के चार छप्पर पोश मकानों में लगी आग: दो लोग झुलसे

बानसूर (अलवर, राजस्थान/ सोनू) बानसूर के गांव रामपुर में अज्ञात कारणों के चार छप्पर पोश मकानों में भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि आग लगने के बाद छप्पर पोश मकानों में रखें लाखो रुपए का घरेलू सामान जलकर राख हो गया।बताया जा रहा है जब आग लगी तो छप्पर पोश मकानों में सिलेंडर रखे हुए थे। सिलेंडर फटने के कारण आग ने विकराल रूप धारण कर लिया ओर चार छप्पर पोश मकानों को चपेट में ले लिया। सूचना के बाद बानसूर, बहरोड़, कोटपुतली, खैरथल से दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और कड़ी मस्सकत के बाद आग पर काबू पाया गया वही आग लगने के कारण दो व्यक्ति भी आग में झुलस गए! 
जिनको प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार के लिए लाया गया। गनीमत रही कि कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई। आग लगने की सूचना के बाद बानसूर थाने से एएसआई सुरेन्द्र सिंह मय जाप्ता के साथ मौके पर पहुंचे। जब तक दमकल की गाड़ी आग बुझाने पहुंची तब तक छप्पर पोश मकानों में रखा घरेलू सामान जलकर राख हो गया वही सूचना के बाद बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए तथा चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल हो गया। गांव के सरपंच मुकेश जलेवा ने घटनास्थल का जायजा लिया तथा प्रशासन से गरीब लोगों के हुए नुकसान का मुआवजा देने की मांग की गई। सरपंच ने बताया कि अज्ञात कारणों से लगी आग के समय घर में कोई लोग नहीं थे सब मजदूरी करने के लिए बाहर गए हुए थे।  
बानसूर पंचायत समिति प्रधान सुमन सुभाष यादव ने आग से प्रभावित लोगों से मिले ओर आग से विधवा महिला मन्नी देवी का मकान आग से तबाह हो गया है उसके लिए 25000 रू नकद आर्थिक सहायता ओर एक कमरा निर्माण की सहायता दी गई। तथा ठेकेदार की ओर से 30 सीमेंट के कट्टे तथा सरपंच मुकेश जलेवा तथा सबलपुरा सरपंच ओर पंचायत समिति सदस्य रामवतार शर्मा की ओर से पीड़ित परिवारों को आर्थिक सहायता देने का आश्वासन दिया गया। प्रधान सुमन सुभाष यादव ने बताया कि विधवा महिला के नये मकान का निर्माण कार्य कल से शुरू करवा दिया जावेगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है