लायंस क्लब बहरोड़ किंग्स ने डॉक्टर्स व सीए डे सेलिब्रेशन किया आयोजित

Jul 1, 2023 - 21:33
 0
लायंस क्लब बहरोड़ किंग्स ने डॉक्टर्स व सीए डे सेलिब्रेशन किया आयोजित

बहरोड़,अलवर(योगेश शर्मा)

लायंस क्लब बहरोड़ किंग्स के द्वारा शहर के प्रमुख होटल होटल हाईवे एक्सप्रेस में डॉक्टर्स व सीए डे सेलिब्रेशन आयोजित किया गया ।  कार्यक्रम के तहत शहर के प्रमुख व प्रतिष्ठित लगभग 100 डॉक्टर सदस्य को क्लब की ओर से प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया । कार्यक्रम के विशेष बात यह रही कि आज 1 जुलाई से ही लायंस इंटरनेशनल का वर्ष 23 -  24 के सत्र का शुभारंभ भी हो रहा है ।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि  बिसीएमएचओ डॉ रविकांत यादव रहे उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि यह हम सभी के लिए गौरव की बात है कि आज इस मंच से लगभग सो डॉक्टर व सीए का सम्मान हो रहा है यह कार्यक्रम सिर्फ सम्मान समारोह भर नहीं है अपितु एक दूसरे के साथ वक्त साझा करने का है जिससे मरीज व डॉक्टर्स के बीच बढ़ रही दूरियों वे आज की चिकित्सा आवश्यकताओं पर विचार साझा किए जा सकते हैं ।
यह कार्यक्रम शहर का प्रथम ऐसा कार्यक्रम है जहां एक ही मंच पर दोनों ही क्षेत्रों की विभूतियों का सम्मान हो रहा है ।
वही विशिष्ट अतिथि रहे उपचार अध्यक्ष डॉ राजशेखर यादव ने अपने संबोधन में कहा डॉक्टर सुबह पेशा है जो खुद खप कर मरीज को जीवनदान देने की कोशिश करता है हर विकट व जटिल परिस्थिति में भी चिकित्सा प्रथम कर्तव्य व दायित्व होता है ।
विशिष्ट अतिथि रहे रीजन चेयरपर्सन लायन अभिषेक गोयल ने‌ अपने संबोधन में कहा डॉक्टर्स व सीए आज के युग की अहम कड़ी है । आज कहीं ना कहीं आम जनमानस का विश्वास इन दोनों ही पेशेवरों के प्रति डगमगाने लगा है जिसे पुनर्जीवित करने की आवश्यकता है डॉक्टर्स व सीए को अपने पेशे में राष्ट्रीयता की भावना को प्रथम रखना चाहिए ।
वही जॉन चेयरपर्सन लायन राजकुमार जिंदल ने कार्यक्रम की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए कहां की लायंस क्लब बहरोड़ किंग अपनी सेवाओं से नित नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है अभी हाल ही में हुए प्रांतीय सम्मेलन में लायंस क्लब बहरोड किंग्स को पूरे रीजन में सर्वाधिक वह सर्वश्रेष्ठ आवाजों से नवाजा गया था हम उम्मीद करते हैं कि क्लब इसी प्रकार से अपनी सेवा गतिविधियों से प्रांत में अपना नाम  ऊंचाइयों पर रखेगा ।  कार्यक्रम का संचालन मेंबरशिप कमेटी चेयरमैन लायन प्रमोद अग्रवाल ने किया । लायन अध्यक्ष राकेश रोहिल्ला ने पधारे हुए सभी अतिथियों का शब्दों के माध्यम से स्वागत किया ।
कार्यक्रम में डॉक्टर सत्यवीर यादव सुरेश यादव आदर्श अग्रवाल किरोड़ीमल डॉ पूजा डॉ प्रियंका डॉक्टर सुनील यादव डॉक्टर दिनेश यादव डॉ अमिता यादव डॉ गिरीश मंगल डॉ चारू गुप्ता डॉ मनीष अग्रवाल सीए हिमांशु अग्रवाल क्लब सचिव मुकेश यादव राकेश अग्रवाल राहुल यादव प्रदीप यादव उमेश यादव कवित गुप्ता निर्मल कौशिक बुध सिंह यादव पियूष अग्रवाल मनोज अग्रवाल नीरज सोनी प्यारे लाल सैनी  राकेश गोयल विपिन अग्रवाल संदीप अग्रवाल ध्रुव अग्रवाल आदि अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................