ग्राम माजरी खोला में निर्माणाधीन गौरव पथ से हटवाया अतिक्रमण

मौके से तहसीलदार और पुलिस के जाने बाद अतिक्रमी लोगों ने पंचायत के लोगों से की बदसलुकी, सरपंच ने कलेक्टर से लगाई गुहार

Jun 4, 2021 - 22:52
 0
ग्राम माजरी खोला में निर्माणाधीन गौरव पथ से हटवाया अतिक्रमण

बर्डोद (अलवर,राजस्थान) बर्डोद कस्बे के समीपवर्ती ग्राम माजरी खोला में शुक्रवार दोपहर को निर्माणाधीन ग़ौरवपथ पर कुछ लोगों द्वारा कई महिनों से किए गए अतिक्रमण को हटाने की कार्यवाही हुई। ग्राम पंचायत माजरी खोला सरपंच की शिकायत पर पुलिस जाप्ता के साथ पहुंचे मुंडावर तहसीलदार रोहिताश्व पारीक ने मौके से निर्माणाधीन गौरव पथ के दोनों तरफ पत्थर डालकर किए गए अतिक्रमण को टैक्टर की सहायता से हटवाया। वहीं ग्राम पंचायत सरपंच अनिल शर्मा ने तहसीलदार और पुलिस को मौके से जाने के बाद  अतिक्रमी लोगों द्वारा पंचायत के लोगों से  बदसलूकी करने का आरोप भी लगाया।

इस सम्बन्ध में सरपंच अनिल शर्मा ने जिला कलेक्टर से न्याय की गुहार लगाई है। गौरतलब है कि ग्राम पंचायत माजरी खोला में विभिन्न स्थानों ए़ंव साबी नदी क्षेत्र में लोगों ने कच्चे पक्के निर्माण करके अतिक्रमण कर रखा है। लेकिन प्रशासनिक अधिकारियों को जानकारी के बाद भी आज तक कोई ठोस कार्यवाही नहीं की गई। 
रोहिताश पारीक ( तहसीलदार मुंडावर) का कहना है कि:-  ग्राम पंचायत की शिकायत पर निर्माणाधीन गौरव पर आबादी क्षेत्र में कुछ लोगों द्वारा अतिक्रमण करने की शिकायत मिली थी। जिसको स्वंय पुलिस जाप्ता के साथ मौके  पर पहुंचकर हटवाया गया। साबी नदी क्षेत्र में कुछ लोगों ने अतिक्रमण कर रखा है। उनको कानूनी प्रक्रिया की पालना के साथ हटाया जाएगा। 
सरपंच अनिल शर्मा ( ग्राम पंचायत माजरी खोला) का कहना है कि:-  पुलिस और तहसीलदार के मौके से जाने के बाद अतिक्रमी लोगों ने पंचायत के लोगों से बदसलूकी की है। न्याय के लिए हमने जिला कलेक्टर से गुहार लगाई है।

  • रिपोर्ट- मनीष सोनी 
     

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................