डबल इंजन की सरकार नहीं होने से राजस्थान में विकास नहीं हो पाया: अंगद सिंह

Aug 26, 2023 - 21:55
Aug 26, 2023 - 21:56
 0
डबल इंजन की सरकार नहीं होने से राजस्थान में विकास नहीं हो पाया: अंगद सिंह


जहाजपुर (आज़ाद नेब) भारतीय जनता पार्टी के जहाजपुर कोटडी विधानसभा पर्यवेक्षक अयोध्या के विधायक अंगद सिंह ने कहा कि राजस्थान में डबल इंजन की सरकार नहीं होने की वजह से केंद्र की सभी जन-कल्याणकारी योजनाओं को डाइवर्ट कर दिया जाता है। केंद्र सरकार की योजनाओं से जो विकास यहां होना चाहिए था वह नहीं हो पा रहा है। 

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी ऐसा काम कर रहे हैं जिससे पूरा विश्व हमारी ओर देख रहा है। पत्रकार वार्ता के दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए पर्यवेक्षक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी परिवारवाद को बढ़ावा नहीं देती। भारतीय जनता पार्टी एक पाइप लाइन के अंदर कार्य करती है। जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी की जीत की संभावना नहीं होती तो यहां पर 10 से 11 लोग टिकट की कतार में नहीं होते। भारतीय जनता पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है। हम यहां पर संगठन को मजबूत करने आए हैं। 

विधायक गोपीचंद मीणा ने कहा कि डीएमएफटी फंड के मार्फत हमने सेक्टर के स्कूल एवं अस्पतालों में मूलभूत सुविधाओं के लिए फंड उपलब्ध करवाए हैं। कांग्रेस ने राजनीतिक द्वैषता के चलते क्षेत्र के कई विकास कार्यों में बाधा उत्पन्न की है। यहां के कांग्रेस नेता द्वारा क्षेत्र की राजनीति में परिवारवाद को बढ़ावा दिया है। चार साल बाद में सेक्टर की जनता को बरगलाने के लिए जगह-जगह पर भंडारा लगाया जा रहा है। विधायक मीणा ने क्षेत्र के अधिकारियों पर कांग्रेस के एजेंट के रूप में काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि हर ऑफिस में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है आम आदमी ऐसे अधिकारियों से परेशान हैं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के आधार पर कार्य करती है आने वाले विधानसभा चुनाव में ऐसी भ्रष्ट एवं कमी सरकार के खिलाफ आम जन एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करेंगे और प्रत्येक बूथ पर भारतीय जनता पार्टी विजय होगी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................