वैर में भाजपा प्रत्याशी बहादुर सिंह कोली के समर्थन में आयोजित हुई चुनावी जनसभा

Nov 22, 2023 - 19:35
Nov 22, 2023 - 21:08
 0
वैर में भाजपा प्रत्याशी बहादुर सिंह कोली के समर्थन में आयोजित हुई चुनावी जनसभा

चुनावी जन सभा को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ,मेरठ के विधायक संजीव बालियां और बीजेपी प्रत्याशी बहादुर सिंह कोली ने संबोधित किया 

वैर.विधान सभा चुनावो की सरगर्मियां तेज हो गई है ।विधान सभा का चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियो की ओर से जगह जगह जन सभाएं आयोजित कराई जा रही और रात दिन अपने चुनाव प्रचार में लगे हुए है।

 पूर्व सांसद और वैर से बीजेपी प्रत्याशी बहादुर सिंह कोली के जन समर्थन में आज वैर उपखंड मुख्यालय पर नगर पालिका परिसर में एक विशाल जन सभा का आयोजन हुआ । जनसभा को सम्बोधित करने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हेलीकॉप्टर से आए। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का मंच पर गदा भेंट करते हुए फूलो की बड़ी माला साफा पहना कर भव्य स्वागत किया । 

स्वागत समारोह के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चुनावी जन सभा को गिर्राज महाराज का जयकारा लगवाकर कर प्रारंभ किया ।मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश का कुछ भी हो जाए लेकिन मोदी जी पर हमला करने का मौका मिल जाए ये देश द्रोह है

उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राष्ट्रीय गौरव बताया और राहुल गांधी को राष्ट्रीय शर्म बताया ।उन्होंने कहा की राहुल गांधी और उसकी वहिन प्रियंका गांधी झूठ बोलने की मशीन है कांग्रेस सरकार पर व्यंग कसते हुए कहा की राजस्थान में किसानों को कर्ज माफ करेंगे बेरोजगारों को रोजगार देंगे वायदा पूरा नहीं किया और नए वायदो की कांग्रेस ने दुकान खोल ली है ।उन्होंने कहा की राजस्थान की पावन भूमि को राजस्थान के मुख्य मंत्री अशोक गहलोत ने भ्रष्टाचार में नंबर एक पर कर दिया है। 

राजस्थान में खुले आम अपराध हुए उन्होंने कहा की आतंक वादी उदयपुर में कन्हैया लाल की गर्दन काट कर ले गए और आतंकवादी इस प्रकार से अपराध कर देते है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में सिमी का आतंक था नेट वर्क को समाप्त किया और सिमी के आतंकवादी जब जेल से छूटे यानी मध्य प्रदेश तक नही आने दिया और रास्ते में सिमी के आतंकवादियों को ढेर कर दिया और मध्य प्रदेश को अपराध मुक्त कर दिया।

उन्होंने कहा की जब उनकी सरकार बनी तब मध्य प्रदेश की पुलिस को बुलाया और कहा की मध्य प्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान रहेगा या अपराधी रहेंगे  मध्य प्रदेश में नक्सलवाद को खत्म कर दिया उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में आतंकवादी ,अपराधियो, बदमाशों के ठिकानों पर बुलडोजर चलते है । कांग्रेस आतंकियों, अपराधियों,बदमाशों को पनाह देने वाली है।

उन्होंने कहा की राजस्थान में कांग्रेस की नियत साफ नहीं है कांग्रेस भ्रष्टाचार से पुता हुआ चेहरा है और राजस्थान में कांग्रेस को अपराधियो, बदमाशों , आतंकियों को शरण देने वाली पार्टी बताया राजस्थान वीरों की भूमि है । कांग्रेस ने राजस्थान को को दंगों का प्रदेश बना दिया है। राजस्थान में कांग्रेस ने राजस्थान की पवित्र भूमि को कलंकित कर दिया है । उन्होंने  कहा की मध्य प्रदेश में माता , बहिनों की पूजा की जाती है । लाडली लक्ष्मी बहिना योजना बनाई ।उन्होंने कहा की एक करोड़ 32 लाख बहिनो के खाते में बारह रुपए से तीन हजार रुपए जायेंगे 

गरीब बहिनो का कल्याण करेंगे हर बहिन को लखपति बनाएंगे और इस प्रकार की योजना मध्य प्रदेश में लाएंगे। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के साथ साथ मुख्य मंत्री किसान सम्मान निधि भी दी जा रही है जिसमे किसान लाभान्वित हो रहे है। 

उन्होंने कहा की हमारी बीजेपी की सरकार राजस्थान में बनते ही राजस्थान में भी प्रधान मंत्री सम्मान निधि के साथ साथ मुख्यमंत्री किसान सम्मान निधि की योजना लाएंगे।

 उन्होंने कहा की चार करोड़ लोगो को निशुल्क खाद्य सामग्री उपलब्ध कराई जाएगी शिवराज सिंह चौहान ने कहा की राजस्थान में संकल्प किया है कि राजस्थान में प्रधान मंत्री आवास योजना के साथ साथ मुख्यमंत्री आवास योजना भी लागू की जाएगी। 

उन्होंने कहा कि राजस्थान में बीजेपी की सरकार के आते ही राजस्थान में कोई व्यक्ति बिना मकान के नही रहेगा सभी को मुख्य मंत्री आवास उपलब्ध कराया जाएगा। उन्होंने अंग्रेजी को कांग्रेस का बाप बताया 

उन्होंने कहा की मध्य प्रदेश में अंग्रेजी भाषा को त्याग कर सारे कार्य हिंदी में किया जा रहा है। मध्यप्रदेश में डाक्टरी की पढ़ाई भी हिन्दी में हो रही है। उन्होंने कहा की कांग्रेस सत्यानाश करने वाली पार्टी है उन्होंने कहा कि वैर के निवर्तमान विधायक भजन लाल को भजन करने दो। आने वाले समय में बीजेपी की सरकार बनते ही भ्रष्टाचार बेईमानी करने वालो को जेल भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री का कहना है मैं न तो खाऊंगा और न किसी को खाने दूंगा। 

उन्होंने राजस्थान के मुख्य मंत्री अशोक गहलोत को जादूगर बताया और कहा कि ऐसे जादूगर की जादूगरी में नही आयें और राजस्थान के मुख्य मंत्री अशोक गहलोत को जादूगर ही नही बहरूपिया भी बताया ।

 राजस्थान के मुख्य मंत्री अशोक गहलोत बहरूपिया के जाल में वैर के मतदाता नही आएं और बीजेपी प्रत्याशी बहादुर सिंह कोली को अपना समर्थन और वोट देकर विजयी बनाए जाने का आह्वान किया। जन सभा को सुनने के लिए कस्वा वैर ही नही ग्रामीण अंचल से गुर्जर धाकड़ और अन्य समाजों के लोग भी आए।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow