ज्वेलर की गोली मारकर हत्या-लूट मामले में एक गिरफ्तार:हरियाणा का रहने वाला है बदमाश

Aug 26, 2024 - 23:36
 0
ज्वेलर की गोली मारकर हत्या-लूट मामले में एक गिरफ्तार:हरियाणा का रहने वाला है बदमाश

भिवाड़ी , राजस्थान (मुकेश कुमार)

भिवाड़ी में कमलेश ज्वेलर्स में 23 अगस्त की रात साढ़े 7 बजे सेंट्रल मार्केट में वारदात हुई थी। 5 बदमाशाें ने शोरूम मालिक जयसिंह, उसके भाई मधुसूदन, बेटे वैभव से मारपीट की थी। जयसिंह और मधुसूदन को गोली मार दी थी। इलाज के दौरान जयसिंह की मौत हो गई थी। वारदात के बाद पुलिस लगातार बदमाशों की तलाश में जुटी थी। हरियाणा-दिल्ली में दबिश दी जा रही थी। ज्वेलरी लूटने के मामले में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। घटना के बाद बदमाश दिल्ली में छुपा हुआ था । पुलिस ने उसे वहीं से पकड़ा। बदमाश को पकड़ने में उसके चाचा ने ही सहयोग किया। चाचा दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर है और फोटो सर्कुलेट होने के बाद भिवाड़ी पुलिस को बदमाश की सूचना दी थी। बदमाश की शिनाख्त परेड कराई जाएगी। मामले को लेकर पुलिस मंगलवार को खुलासा करेगी । 

लूट के दौरान शोरूम के बाहर से कुछ लोग मोबाइल पर वीडियो बनाते रहे। इसमें भागते बदमाश दिख रहे हैं।
सोमवार को जोधपुर में डीजीपी उत्कल रंजन साहू ने पुलिस लाइन परिसर में इस मामले में बड़ी लीड मिलने की बात भी की थी। डीजीपी साहू ने कहा था- भिवाड़ी की घटना पुलिस के लिए काफी चैलेंजिंग है। इसको लेकर पुलिस की तरफ से कई टीमें लगाई गई हैं और सुराग भी मिले हैं। एडीजी क्राइम खुद भी मौके पर गए थे। हमारे पास कुछ लीड है। हम इसे चैलेंज की तरह ले रहे हैं और उसे पूरा खोलकर दिखाएंगे।
सीसीटीवी में नजर आया था बदमाश
जानकारी के अनुसार, वारदात के दौरान शोरूम के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हुई थी, जिसमें एक बदमाश का चेहरा सीसीटीवी कैमरे में साफ तौर पर दिखाई दिया था। पुलिस ने इस बदमाश की पहचान करते हुए उसे ही पकड़ा है। पुलिस ने उसके नाम का खुलासा नहीं किया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................