जादूगर शिवकुमार के मैजिक शो में पहुंची एडिशनल एसपी परबीना पी, गुलदस्ता भेंट कर जादूगर का किया सम्मान

May 29, 2023 - 18:03
 0
जादूगर शिवकुमार के मैजिक शो में पहुंची एडिशनल एसपी परबीना पी, गुलदस्ता भेंट कर जादूगर का किया सम्मान

नारनौल (हरियाणा/ संजय बागड़ी ) देश दुनिया के महान जादूगरों में गिने जाने वाले एकमात्र ग्रेट स्टंटमैन मैजिशियन शिवकुमार के नारनौल शहर के सीताराम मैरिज पैलेस में चल रहे इंटरनेशनल स्टार के मैजिक शो में रविवार को एएसपी बरबीना पी बतौर मुख्य अतिथि पहुंची। इस दौरान जादूगर शिवकुमार ने स्टेज पर एडिशनल एसपी का स्वागत किया तो वहीं उन्होंने भी गुलदस्ता भेंट कर जादूगर का भव्य स्वागत सत्कार किया। वहीं रविवार को दोपहर एक बजे वाला शो समाप्त होने से पूर्व ही चार बजे वाले शो के लिए टिकिट लेने हेतु विंडो पर लोगों की लंबी लाइन लग गई। 

स्कूली बच्चों को लुभा रहा विशाल डायनासोर -इधर स्कूली बालकों का मैजिक शो की तरफ विशेष रुझान देखने को मिल रहा है। जादूगर ने बताया की उनके मैजिक को देखकर बच्चों की सोचने विचारने की क्षमता में भी वृद्धि होती है साथ ही शो के जरिए हम अंधविश्वास के खिलाफ भी जागरूकता लाने का प्रयास करते है।

डॉ.दीपक रंगा ने नोटों की माला पहनाकर किया जादूगर का सम्मान- इस अंतरराष्ट्रीय स्तर के मैजिक शो के दौरान रविवार को शहर के जाने माने आयुष पैट डॉग शॉप एंड क्लीनिक के संचालक व समाजसेवी डॉ.दीपक रंगा ने नोटों की माला पहनाकर जादूगर का सम्मान किया तो दर्शकों से खचाखच भरे हॉल में तालियों की गड़गड़ाहट गूंज उठी  इस दौरान जादूगर ने मानव कटिंग, लड़की को गायब करना, लड़की को हवा में उड़ाना, खाली हाथों से नोटों की बारिश करना,लड़की के आठ टुकड़े करना, वरमुंडा ट्राइंगल इफेक्ट जैसे खतरनाक आइटम दिखाए जिसको देखकर दर्शक हैरान रह गए।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................