उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार निशा परमार की जीत

May 9, 2023 - 07:41
 0
उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार निशा परमार की जीत

सादड़ी,पाली(बरकत खां)

सादड़ी नगरपालिका वार्ड-25 के उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी निशा परमार चुनाव जीत गई। उन्होंने निकटतम प्रतिद्वंद्वी संगीता हंस को 193 मतों से हराया है। निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि रविवार को हुए मतदान में 581 मतदाताओं में से 444 मतदाताओं ने मतदान किया।आपको बता दे कि वार्ड ने 25 से भाजपा पार्षद गीता मेघवाल की मृत्यु से यह सीट खाली हो गई थी।जिसको लेकर नगर पालिका सादडी मे उपचुनाव कराया गया।जिसमे निशा पुत्री अमित परमार की शानदार जीत हो गई है।जिनके लिए सोमवार को मतगणना हुई। जिनमें निशा परमार को 316 वोट और भाजपा से संगीता हंस को 123 वोट मिले,जबकि 5 वोट नोटा को दिए गए।निशा परमार को निर्वाचन अधिकारी ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलवाई।ऐसे में कांग्रेस की निशा परमार 193 वोटों से विजय हुई। निर्वाचन अधिकारी ने विजय प्रत्याशी निशा परमार को पद गोपनीयता की शपथ दिलवाकर निर्वाचन प्रमाण पत्र सुपुर्द किया। उपचुनाव में कांग्रेस की निशा के विजय घोषित होने पर समर्थकों ने प्रत्याशी का माला पहनाकर स्वागत किया।

मतदाताओ का जताया आभार

नगर पालिका उपचुनाव मे कांग्रेस प्रत्याशी निशा परमार की शानदार जीत होने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने वार्ड वासियो का आभार व्यक्त किया है।नगर कांग्रेस अध्यक्ष राकेश मेवाडा ने बताया कि राजस्थान मे अशोक गहलोत की सरकार है।ओर गहलोत सरकार हर वर्ग का भला सोचने वाली सरकार है।कांग्रेस सरकार की जनकल्याणकारी योजनाऐ है।उन्ही का परिणाम आज निशा परमार के रुप मे मिला है।नगर पालिका मे भाजपा शासित बोर्ड है।लेकिन जनता ने हम पर विश्वास कर वार्ड के विकास के लिए चुना है।हम वार्ड नंबर 25 मे विकास की कमी नही होने देगे।ज्यादा से ज्यादा जनकल्याणकारी योजनाओ से वार्ड के हर परिवार को लाभान्वित करने का प्रयास करेंगे।निशा परमार ने विजय जुलूस निकाल कर सम्पुर्ण वार्ड का आभार जताते हुए घर पहुँची।इस दौरान राकेश मेवाड़ा, पूर्व पालिकाध्यक्ष दिनेश मीणा, शंकरलाल भाटी,ओम प्रकाश बोहरा,प्रभारी व पार्षद रमेश प्रजापत,वसीम नागौरी, हितेश देवडा,धन्नाराम सवंशा, अमृत मीणा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................