एक्स सर्विसमैन लीग शाखा रामगढ ने आरक्षण में छेडछाड के विरोध में राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा

Dec 3, 2022 - 01:51
 0
एक्स सर्विसमैन लीग शाखा रामगढ ने आरक्षण में छेडछाड के विरोध में राज्यपाल  के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा

रामगढ़ ,अलवर, (अमित भारद्वाज)

एक्स सर्विसमैन लीग शाखा रामगढ ने आरक्षण में छेडछाड के विरोध में राज्यपालके नाम एसडीएम अमित कुमार वर्माको ज्ञापन सौंपा।  एक्स सर्विसमैन लीग जिला अलवर की शाखा रामगढ़ के शाखा अध्यक्ष मानसिंह चौधरी के नेतृत्व में राज्यपाल  के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा मांग की है कि सरकार ने जो पूर्व में एक्स सर्विसमैन के लिए आरक्षण दिया हुआ है तो उसके साथ राज्य सरकार छेड़छाड़ कर हमें ओबीसी आरक्षण में शामिल कर रही है जिसका हम पुरजोर विरोध करते हैं और मांग करते हैं कि हमारे आरक्षण के साथ किसी प्रकार की छेड़छाड़ ना की जावे पूर्व की भांति यथावत स्थिति में रखा जावे यदि राज्य सरकार हमारी मांग को नहीं मानती है तो मजबूरन हमें उग्र प्रदर्शन करना पड़ेगा और राहुल गांधी द्वारा कांग्रेस पार्टी की तरफ से निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा के दौरान विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।                                

ज्ञापन देने वालो मैं एक्स सर्विसमैन लीग अध्यक्ष हवलदार मानसिंह चौधरी, हवलदार छोटेलाल सूबेदार मेजर बनवारी लाल यादव सूबेदार छुट्टन लाल शर्मा सूबेदार मेजर रामजस वर्मा सूबेदार हरभजन लाल सैनी रिटायर्ड क्लर्क रामजी लाल बेरवा नायक सूबेदार गिर्राज प्रसाद सहित यूनियन के अनेक सदस्य मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................