अस्पताल मे विक्रम उर्फ लादेन गुर्जर पर पुलिस की मौजूदगी मे फायरिंग, दो महिलाओ को लगी गोली: मची अफरा-तफरी

Jan 5, 2023 - 23:28
 0
अस्पताल मे विक्रम उर्फ लादेन गुर्जर पर पुलिस की मौजूदगी मे फायरिंग, दो महिलाओ को लगी गोली: मची अफरा-तफरी

अलवर (राजस्थान)  बहरोड़ राजकीय अस्पताल ने बदमाश विक्रम लादेन पर 3 लोगों ने हमला कर दिया आपको बता दें कि पुलिस विक्रम उर्फ लादेन को बहरोड सरकारी अस्पताल लेकर आई थी इस दौरान 3 बदमाशों ने विक्रम लादेन पर फायरिंग कर दी इसी दौरान हॉस्पिटल में मौजूद एक वृद्ध महिला के पैर में भी गोली लगी सूचना पाकर बहरोड थाना अधिकारी वीरेंद्र पाल विश्नोई एवं डीएसपी राव आनंद पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे वहीं थाना अधिकारी पुलिस जाब्ते के साथ बदमाशों को पकड़ने के लिए उनके पीछे दौडे जिसके बाद अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। बदमाशों की गोलियों से लादेन तो बच गया, लेकिन अस्पताल में इलाज कराने आईं नांगल खोड़िया की रहने वाली दो बहनों (इमरती देवी, भूतेरी देवी) के पैरों में गोली लगी है। दोनों का अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज किया जा रहा है। फिलहाल 3 बदमाशों द्वारा लादेन पर हमला करने की जानकारी सामने आ रही है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कड़ी नाकाबंदी कर दी है।

हम आपको बता दे कि पुलिस विक्रम उर्फ लादेन को थाने से बोलेरो गाड़ी में करीब 12 बजे लेकर चली थी जो करीब सवा 12 बजे अस्पताल पहुंची। जहां लादेन को गाड़ी से उतारकर पुलिस अंदर ले जा रही थी। इसी दौरान लादेन को डाउट हुआ तो वह अंदर भागा। पुलिस कुछ समझती उससे पहले ही वहां फायरिंग शुरू हो गई इस बीच वहां बैठी महिलाओं को दो गोलियां लगी। बदमाशों ने तीन राउंड फायरिंग की। अस्पताल में डॉक्टर को दिखाने आई दो बहनों के पैरों में गोली लगी है। गौरतलब है कि लादेन गैंग और पपला गुर्जर गैंग के बीच आपसी रंजिश बतायी जा रही है। फायरिंग करने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए जिनमे से एक को पुलिस ने डिटेन कर लिया है। उसके साथियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने शहर सहित हरियाणा बॉर्डर पर कड़ी नाकाबंदी कर दी है। फिलहाल बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। फायरिंग करने वाले बदमाश जसराज गुर्जर गैंग के बताए जा रहे हैं।

बहरोड़ पुलिस ने होटल व्यापारी से रंगदारी को लेकर फायरिंग करने के मामले में विक्रम गुर्जर उर्फ लादेन को दो जनवरी को प्रोडक्शन वारंट पर जयपुर से गिरफ्तार किया था। लादेन की गैंग अलवर, भिवाड़ी, भरतपुर, कोटपूतली, जयपुर शहर, ग्रामीण के अलावा दिल्ली, गुड़गांव, हरियाणा के दूसरे शहरों में भी सक्रिय है। लादेन पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित है।  पुलिस के अनुसार लादेन को जयपुर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया था। उसके खिलाफ बहरोड़ में 21, नीमराना में दो और हरसोरा में एक अपराधिक मामला दर्ज है। इसके अलावा जयपुर ग्रामीण व भरतपुर जिले में कई केस दर्ज हैं। आरोपी के खिलाफ 8 फरवरी 2022 को होटल व्यापारी से रंगदारी को लेकर षडयंत्रपूर्वक फायरिंग करने का मुकदमा दर्ज हुआ था।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है