पहाड़ी के बरखेडा के समीप बोलोरो व कार की भिन्डत मे नौ घायल, पांच की मोैत

खण्डेवला में एक परिवार के तीन लोगो की मोैत के बाद छाया मातम

May 20, 2022 - 00:52
 0
पहाड़ी के बरखेडा के समीप बोलोरो व कार की भिन्डत मे नौ घायल, पांच की मोैत

पहाड़ी (भरतपुर, राजस्थान/ भगवानदास) पहाड़ी थाना क्षेत्र के गांव बरखेडा के समीप बुधवार रात को सामने से आ रही बोलोरो गाडी में तेज गति से जा रही (क्रेटा बीनू  )कार की जबरदस्त भिन्डत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी। गांव के लोगो ने जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी।जहॉ लोगो की भीड जमा हो गई। मौके पर पहुची पुलिस ने आनन-फानन में घायलो को पहाडी चिकित्सालय में भर्ती कराया। अस्पताल में घायलो के परिजनो के पहुचने पर हाहाकर मंच गया।

चिकित्सालय मे असुविधा के चलते परिजन गम्भीर घायलो को उपचार के लिए बिना रैफर कार्ड के बाहर ले गए। चिकित्सालय मे बाद में खानापूर्ति की गई। जिनमे से खण्डेलवाल निवासी अरबाज (18) पुत्र साहुन, परवेज 16 पुत्र बसीर, बसीम 18 पुत्र जमशेद, सोलाका गादली निवासी आलम 18 पुत्र तैयब,अलवर किशनगढ़ थाने  आसमलपुर निवासी  आसिफ 20 पुत्र जमील ने उपचार के दौरान दम तोड दिया।जबकि इंतियाज पुत्र जमशेद की हालत गम्भीर बनी हुई है।

जिसका अलवर के निजि अस्पताल मे उपचार चल रहा है। रात्रि में मृतको परिजन अपने अपने गांव  ले गए।जिन्हे सुबह पहाडी चिकित्सालय लाया गया लेकिन पुलिस को आसिफ के शव को मंगाने के लिए पुलिस को काफी मशक्त करनी पड़ी है।लेकिन परिजन समझाइस नही माने तो वही समीप के चिकित्सालय मे पोस्टमार्टम करा दिया गया है।

कार मे सवार छ: जने सभी एक दूसरे के रिश्तेदार बताऐ गए है। जबकि बोलोरो गाड़ी मे सवार करीब दस लोगो मेंसे चालक सहित तीन जने घायल हो गए हेै। ये सभी एक शादी समारोह मे से लोट रहे थे।जो खतरे से बाहर है।

थाना प्रभारी शिवलहरी मीणा ने बताया हेै की कार मे सवार चार मृतको का पहाड़ी सीएचसी में आसलमपुर निवासी आसिफ का पोस्टमार्टम वही पर करा दिया गया है। खण्डेवला निवासी साहुन नेे घटना की रिर्पोट दर्ज करा दी है। पुलिस नेे पोस्टर्माटम के बाद शव परिजनो को सौप दिये है।

बोलोरो मे सवार व्यक्ति घायल अब्बास पुत्र नसरू, जो चालक है उसमानपुत्र छोटा सावलेर निवासी, मजीद पुत्र रत्तीमल लहसर निवासी घायल हो  गएथे जो खतरे  से बाहर है।अन्य के मामलू  चोटे आई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है