अल्टो कार पर पलटा टैंकर, 8 की मौत, दरगाह जियारत को जा रहे थे कार सवार

May 4, 2023 - 19:03
May 4, 2023 - 19:05
 0
अल्टो कार पर पलटा टैंकर, 8 की मौत, दरगाह जियारत को जा रहे थे कार सवार

जयपुर, राजस्थान

जयपुर-अजमेर हाईवे पर अजमेर दरगाह जियारत के लिए जा रहे  आल्टो कार पर टैंकर पलटने से कार बुरी तरह से पिचक गई। साथ ही हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई जिनमें 3 बच्चे- दो महिलाएं शामिल हैं

  जयपुर-अजमेर हाईवे पर टायर फटने से एक टैंकर अल्टो कार पर पलट गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार बुरी तरह से पिचक गई। साथ ही हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। कार सवार लोग अजमेर दरगाह जियारत के लिए जा रहे थे। हादसा दूदू के रामनगर इलाके में गुरुवार दोपहर करीब 12.30 बजे हुआ। एएसआई राजेंद्र सिंह ने बताया कि कार में सभी मृतक फागी के रहने वाले थे। उन्होंने बताया कि टैंकर का टायर फटते ही वह डिवाइडर तोड़ते हुए अल्टो पर पलट गया। इसमें सात की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक गंभीर घायल ने जयपुर एसएमएस हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। इस दौरान टैंकर ने एक मोटर साइकिल सवार युवक को भी चपेट में ले लिया था।
हादसे में इनकी हुई मौत

इस हादसे में फागी के जुम्मा मस्जिद के पास के रहने वाले हनीफ के परिवार के सात सदस्यों की मौत हो गई। मरने वालों में हनीफ की पत्नी हसीना (50) साल, बेटा ईसराइल (30) साल और मुराद (13) साल, बहू फरजाना (27) साल, पत्नी ईसराइल, पोती रोहीना (8) साल, पोता सेरान (3) साल, दामाद शकील और रिश्ते में रहने वाला सोनू (14) साल शामिल है। वहीं ईसराइल के बेटे अरमान की हालत गंभीर बनी हुई है। सामने आया कि टैंकर में सीमेंट भरा हुआ था। हादसा होते ही ड्राइवर मौके से फरार हो गया। कार को हनीफ का दामाद शकील चला रहा था। जिसे जयपुर एसएमएस हॉस्पिटल रेफर किया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं सभी शवों को दूदू के उप जिला अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है।

 हादसे की जानकारी मिलने के बाद सीएम के सलाहकार विधायक बाबूलाल नागर दूदू मॉर्च्युरी पहुंचे। उन्होंने बताया कि हादसा काफी दर्दनाक है और मरने वाले लोग गरीब परिवार से हैं। वे बोले- हम मुख्यमंत्री से बात कर सभी को उचित मुआवजा दिलाने की बात करेंगे। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................