रंगो की होली खेलने से मना किया तो युवक को मारा चाकू, फैली दहशत: हमलावर फरार

Mar 19, 2022 - 16:01
 0
रंगो की होली खेलने से मना किया तो युवक को मारा चाकू, फैली दहशत: हमलावर फरार

बालापुर (भीलवाड़ा, राजस्थान/ बृजेश शर्मा) भीलवाड़ा जिले के बालापुरा गांव में होली खेलने से मना करना एक युवक को उस वक्त महंगा पड़ गया, जब कुछ लोगों ने नाराज होकर उसे चाकू से हमला कर घायल कर दिया। युवक को चाकू जांघ में लगा। उसे पंडेर में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। वहीं पंडेर पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार हमलावरों की तलाश शुरू कर दी। उधर, चाकूबाजी की घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई। 
पंडेर थाना प्रभारी स्वागत पांडया ने बताया कि बालापुरा निवासी सत्यनारायण 31 पुत्र कालूराम कीर ने रिपोर्ट दी कि वह अपने घर पर ही था। घर में ही त्योंहार को लेकर कार्यक्रम किया। इसमें परिवार वालों के अलावा किसी को नहीं बुलाया। लेकिन राजू, रामप्रसाद, रामेश्वर व भोलू उसके घर आ गये । इन लोगों ने सत्यनारायण को होली खेलने के लिए कहा  लेकिन उसने मना कर दिया। इसे लेकर आरोपितों ने चाकू से सत्यनारायण पर वार किया, जो उसकी बांयी जांघ में लगा। इससे वह लहूलुहान हो गया। उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे भीलवाड़ा रैफर कर दिया गया।

थाना प्रभारी का कहना है कि हमले के बाद हमलावर मौके से फरार हो गये। पुलिस ने पीडि़त की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया। हमलावरों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। बता दें कि शहर के बाद अब जिले में भी चाकूबाजी की घटनायें होने लगी है। बढ़ती चाकूबाजी की घटनाओं से आमजन में दहशत का माहौल है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है