लाडमका मामले मे भाजपा अल्पसख्यक नेताओ ने खोला मोर्चा, नारेबाजी-प्रर्दशन कर सौपा ज्ञापन

Sep 28, 2021 - 22:57
 0
लाडमका मामले मे भाजपा अल्पसख्यक नेताओ ने खोला मोर्चा, नारेबाजी-प्रर्दशन कर सौपा ज्ञापन

पहाड़ी (भरतपुर,राजस्थान/ भगवानदास) भाजपा अल्पसख्यक मौर्चा के पदाधिकारीयो ने मंगलवार को लाडमका में पुलिस द्वारा मुलजिम पकडने की आड में भाजपा के हारे प्रत्याशी को पकडनेमहिला पर अत्याचार करने  का मामला तुल पकडने लगा है। जिसको लेकर अल्पसख्यक मोर्चा के प्रदेश महामंत्री के नेतृत्व भाजपा कार्यकर्ताओ ने प्रर्दशन कर मुख्य मंत्री के नाम एसडीएम संजयगोयल को ज्ञापन सोपा गया है। 
भाजपा लाडमका मामले को लेकर अल्पसख्यक मोर्चा की चार सदस्यी  जॉच कमेटी की घोषण की थी जो दल मंगलवार को लाडमका गांव पहुचा वहॉ पीडित परिवारीजनो से बात चीत कर जानकारी हासिल की है जिसमे पुलिस की मारपीट के बाद घायल महिलाओ का बाहर इलाज जारी है तथा पुलिस द्वारा की गई तोडफोड का जायजा लिया गया। उसके बाद पहाडी उपखण्ड कार्यलय पहुचकर भाजपा के अल्पसख्यक मोर्चा के प्रदेश महामंत्री हमीद खान के नेतृत्व मे जमकर नारेबाजी कर प्रर्दश किया उसके बाद उपखण्डाधिकारी को ज्ञापन सौपा गया है जिसमें बताया गया है  की लाडमका गांव में 24 सितम्बर  को हत्या के आरोपी को पकडने की आड गोपालगढ़ थाने के थाना प्रभारी ने सादावर्दी मे पुलिसकर्मी ले जाकर महिलाओ के साथ मारपीट की है। 
वही कामां विधायक जाहिदा खान के बेटे के खिलाफ पंचायत समिति सदस्य का चुनाव लडने वाले भाजपा प्रत्याशी आसिफ को पुलिस पर हमला करने का आरोप लगाकर पकड कर ले आई ओर झूठे मुकदमा दर्ज कर  फसाने का कार्य कर रही है। पहले भी राजनेतिक दबाब में कार्यकर्ताओ पर झूठे मुकदम दर्जकराए गए है। यह सब राजनेतिक दबाब मे पुलिस का काम कर रही है। राजनेतिक रजिंश के कारण क्षेत्र में कोई विरोध करने की हिम्मत नही जुटा पा रहा है। इस मे क्षेत्र में विधायक की दबगई व पुलिस प्रशासन दबाब के कारण आमजन के साथ न्याया नही कर पा रहाहै  ज्ञापने सौपने से पूर्व भाजपा कार्र्यकर्ताओ ने उपखण्ड परिसर मे जमकर नारेबाजी की है। पत्र मे पुलिस कर्मीयोपर कार्यवाही नही होने पर मुख्यमंत्री निवास सिविल फाटक जयपुर में धरना प्रर्दशन करेगे।इस मोके पर अल्पसख्यक मोर्चा प्रदेश महा मंत्री हमीद खान, जिला अध्यक्ष याकूब खॉ, जिल महामंत्री उमर गाजूका, उपाध्यक्ष फकरूदीन, जुम्मेखा जुरेहरा, अकरम कुरेशी, आदि मोजूद थे। 

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................