वैर थाना परिसर में सीएलजी सदस्यों की बैठक का हुआ आयोजन

Feb 7, 2023 - 13:14
 0
वैर थाना परिसर में सीएलजी सदस्यों की  बैठक का हुआ आयोजन

वैर (भरतपुर, राजस्थान / कौशलेंद्र दत्तात्रेय)  थाना परिसर वैर में थाना अधिकारी प्रेम सिंह भास्कर की अध्यक्षता में सोमवार सुरक्षा सखी, ग्राम रक्षक , पुलिस मित्र , सीएलजी सदस्यों व्यापारियों की बैठक आयोजित हुई । थाना प्रभारी प्रेम सिंह भास्कर ने  सीएलजी सदस्यों एवं महिला सुरक्षा सखियों से परिचय लिया गया एवं स्वयं का भी परिचय दिया। 
 थाना प्रभारी प्रेम सिंह भास्कर ने बताया कि अपराधों में लगाम लगाने के लिए आमजन पुलिस की मदद करें। जुआ सट्टा एवं शराबी को पकड़वाने में पुलिस का सहयोग करें। वही भास्कर ने कहा कि सदस्यों ने जो समस्याएं बताई  उनको गंभीरता से लिया जाएगा । थाना इलाके में जुआ सट्टा अवैध शराब के अड्डे एवं स्कूली, कालेज छात्राओं पर असामाजिक तत्वों द्वारा फप्तियां करना, झुंड बनाकर लड़कों का खड़े होना आदि को लेकर एक बैठक का आयोजन किया । थानाधिकारी प्रेम सिंह भास्कर ने कहा कि माता पिता अपने नाबालिक बच्चा बच्चियों को मोबाइल फोन एवं सोशल मीडिया से दूर रखें जिससे समाज में नाबालिग बच्चा,बच्चियों को अच्छे संस्कार मिल सके । साथ ही बिना नम्बरी मोटरसाइकिल, गाड़ी बिना हेलमेट ,   ट्रैक्टरों पर लगे डैक स्पीकर आदि पर कार्यवाही करने की बात कही।

सुरक्षा सखी अंजू कुमारी सरिता चौधरी जीवद आदि ने अपने अपने गांव में शराब के अड्डों एवं शराबियों के उत्पादों को लेकर थाना प्रभारी प्रेम सिंह भास्कर को अवगत कराया कि पुलिस को ग्रामीण क्षेत्रों में भी गस्त लगाने को कहा गत दिनों बाजार में एक मेडिकल स्टोर की दुकान मैं रात्रि करीब 8:00 बजे 3 बदमाशों के द्वारा फायरिंग कर एवं लूटपाट की वारदात की खुलासा को लेकर व्यापारियों ने पुलिस का आभार प्रकट किया। वहीं व्यापारियों के द्वारा गत दिनों गॉड मंडी यार्ड में चोरी की वारदात को लेकर खुलासा करने को लेकर थाना प्रभारी को अवगत कराया जिसको लेकर थाना प्रभारी प्रेम सिंह भास्कर ने मंडी में हुई चोरी का जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिया ।पदम सिंह मौरदा ने क्षेत्र में जुआ सट्टा एवं शराबियों के अड्डों को बंद करने को लेकर अवगत कराया। बैठक के अन्त में थानाधिकारी प्रेम सिंह भास्कर ने सभी का आभार जताया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है