गंदे पानी की निकासी का हुआ समाधान: विधायक मुरावतिया ने किया पाइप लाइन का शुभारंभ

Feb 7, 2023 - 13:17
 0
गंदे पानी की निकासी का हुआ समाधान: विधायक मुरावतिया ने किया पाइप लाइन का शुभारंभ

मकराना (नागौर, राजस्थान/ मोहम्मद शहजाद)। मकराना उपखंड के गांव दाबड़िया में अब गंदे पानी की समस्या नहीं रहेगी। इस समस्या को लेकर ग्रामीणों ने स्थानीय सरपंच प्रतिनिधि जस्साराम विश्नोई के साथ विधायक रूपाराम मुरावतिया से मिलकर निजात दिलाए जाने की मांग की थी। सोमवार को विधायक मुरावतिया ने दाबड़िया में अपने विधायक कोष से 10 लाख रुपये की लागत से गंदे पानी की निकासी के लिए पाइप लाइन का शुभारंभ किया। इसके साथ ही विधालय में छात्रों के लिए फर्नीचर एवं गौशाला में ट्रांसफार्मर हटाने जैसे दूसरे विकास कार्य करने की भी घोषणा की।
ग्राम पंचायत हुड़िया सरपंच प्रतिनिधि जस्साराम विश्नोई ने बताया कि गांव दाबड़िया में बरसात के दिनों में पानी इकट्ठा होने के कारण निकासी के लिए कोई भी प्रबंध नहीं था। जिसके चलते ग्राम वासी विधायक मुरावतिया से मिले थे। इस पर विधायक की ओर से इस समस्या के समाधान के लिए 10 लाख रुपये की राशि जारी की गई। सोमवार को ग्राम दाबड़िया में आयोजित समारोह में इस समस्या का स्थायी समाधान होने पर गंदे पानी की निकासी के लिए बिछाने वाली पाइपलाइन का शुभारंभ किया गया। विधायक मुरावतिया ने कहा कि दाबड़िया गांव ने सदा अपना आशीर्वाद बनाए रखा है। उनका भी कर्तव्य बनता है कि गांव के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाए। इसीलिए गांव की हर समस्या का समाधान करना हमेशा उनकी प्राथमिकताओं में शामिल रहा है। गौरतलब है कि विधायक द्वारा ग्राम पंचायत हुड़िया में विकास कार्यों के लिए एक करोड़ रुपये की राशि से ऊपर के विकास कार्य स्वीकृत करवाएं गए हैं। इस अवसर पर मकराना प्रधान सुमिता भींचर, स्थानीय सरपंच सुखी देवी विश्नोई, पूर्व सरपंच जस्साराम विश्नोई, पूर्व सरपंच मोहनराम जुणावा, जाखली सरपंच रतनाराम भांमू, पंचायत समिति सदस्य प्रेम प्रकाश मुरावतिया, पंचायत समिति सदस्य नानूराम लेगा,श्रवणराम डूडी, हीराराम खर्रा, शंकरलाल बिश्नोई, धर्माराम बिश्नोई, रामुराम, भंवरलाल बिश्नोई, मोडूराम जुणावा सहित अनेक गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है