नैनपुरिया में नया पोलिंग बूथ खोलने की मांग को लेकर जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

Jun 20, 2022 - 20:13
Jun 20, 2022 - 20:13
 0
नैनपुरिया में नया पोलिंग बूथ खोलने की मांग को लेकर जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

राजसमन्द (राजस्थान/ पप्प्लुलाल कीर) आम आदमी पार्टी राजसमंद के कार्यकर्ताओं ने नाथद्वारा विधानसभा क्षेत्र की संख्या 176 ( सामान्य) मतदान केन्द्र की संख्या एवं नाम 40- मानपुरा (नेनपुरिया) मतदान केंद्र का पता- राजकीय प्राथमिक विद्यालय मानपुरा का विभाजन करने के लिए जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन। पूर्व उदयपुर संभाग यूथ विंग अध्यक्ष पप्पू लाल कीर ने बताया है कि इस मतदान केंद्र पर (नैनपुरिया, माल, मानपुरा, फूलपुरा, बाको का गुड़ा) कुल छोटे मोटे 5 गांव के लोग एवं दो ग्राम पंचायत नमाना, बिजनोल का एक साथ मतदान केंद्र है।
 जिसकी परिधि प्रत्येक में 2 से 3 किलोमीटर है। इसका क्षेत्रफल अन्य मतदान केंद्र की तुलना में काफी जादा है। इस मतदान केंद्र पर वर्तमान में मतदाताओं की कुल संख्या 1135 है। जिसमें पुरुष 559 एवं स्त्री 576 है। जिसके कारण पानी, छाया, परिवहन की सही व्यवस्था नहीं होती है। कमरे एवं बरामदा काफी छोटा है । मतदाताओं को धूप में रह कर वोट करना पड़ता है। समय पर मतदान नहीं हो पाता है। 
कीर ने कहा मतदान केन्द्र संख्या - 40 मानपुरा (नेनपुरीया ) को दो मतदान केन्द्र में विभाजन करना है। (1. मानपुरा, बाको का गुडा  , फुलपुरा) जहा वर्तमान में है वही रखना है। (2. नैनपुरीया ,माल ) को राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय नैनपुरीया मैं नया मतदान केंद्र स्थापित करना है। इस केंद्र पर मतदाताओं को पानी, छाया की अच्छी व्यवस्था मिल सकती है। क्योंकि यहां पर अनेक कमरे एवं तीन बड़े बरामदे है। समय पर भी मतदान हो सकता है। मतदाताओं को धूप में रहने एवं खड़े होने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। मतदाताओं को समय की बचत होगी। इस दौरान सीए दिनेश चंद्र सनाढ्य, अमित वर्मा, पप्पू लाल कीर, राजेंद्र पटेल, विनीत चौहान, कमांडो मनोहर सिंह, एडवोकेट भरत पालीवाल आदि उपस्थित थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है